19th May 2017 95

केजरीवाल को तिहाड़ भिजवाकर लूंगा दम: कपिल


आप नेता ने फोड़ा केजरीवाल पर एक और भ्रष्टाचार का बम

बोले, बड़े माफिया हैं अरविंद केजरीवाल

कपिल मिश्रा ने जताई हत्या की आशंका

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने आज फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल पर बड़े आरोप लगाये। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अरविंद केजरीवाल के संबंध हवाला कारोबारियों से हैं। कपिल मिश्रा ने कई कंपनियों के लेटर हेड जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल 2014 को एक साथ आप के खाते में 50 50 लाख रुपए डाले गए। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला से सीधे संबंध हैं। केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथ में है और वो हर हाल में तिहाड़़ जेल जाएंगे। मिश्रा ने कहा कि खुलासे के बाद उनकी हत्या भी हो सकती है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इनकम टैक्स को लिखा था कि दो करोड़ कहां से आया मालूम नहीं है। अगर दम है तो इनकम टैक्स को लिखकर दो कि यह पैसा मुकेश कुमार ने दिए हैं। हेमप्रकाश का काम कालेधन को सफेद करने का काम है। केजरीवाल हेमप्रकाश को छुपाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आप को चंदा देने वाली चारों कंपनियां फर्जी हैं। कपिल मिश्रा ने इन कंपनियों के लेटरहेड जारी किये हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दो करोड़ वाले चंदे पर केजरीवाल ने झूठ बोला है। सोशल मीडिया पर झूठ प्रचारित करने के लिए केजरीवाल ने फर्जी वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मुकेश शर्मा को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वह मजबूरीवश केजरीवाल के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि मेरे हाथों में केजरीवाल का कॉलर है और वे तिहाड़ जायेंगे। उन्होंने आशंका जतायी कि इन खुलासों के बाद उनकी हत्या हो सकती है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल बड़े माफिया हैं।

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे सच बताएं। उन्होंने आरोप लगाया कि हेमप्रकाश शर्मा का नाम केजरीवाल छुपा रहे हैं। वे राहुल टंडन की कंपनी के डायरेक्टर हैं। इनकी कंपनी पर इनकम टैक्स का छापा पड़ चुका है।  प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक वीडियो के जरिये भी कई खुलासे किये गये हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लोगों के विदेशी दौरों को छुपाया जा रहा है। इसके डिटेल्स सामने आ जायें, तो सारा सच सामने आ जायेगा। लेकिन केजरीवाल और हवाला कारोबारियों के रिश्ते को छुपाया जा रहा है, इसके लिए मुकेश शर्मा को आगे किया जा रहा है।

 जैन ने कपिल के खिलाफ  किया मानहानि का मुकदमा

केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा किया है। कपिल मिश्रा ने जैन पर केजरीवाल को दो करोड़ रुपये का घूस देने का आरोप लगाया था और इसी मामले में जैन ने तीस हजारी कोर्ट में मिश्रा और राजौरी गार्डन से अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ केस दायर किया है।

जनता 15 दिन में सब भूल जाती है

उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद जी बंद कमरों में आज कल अपने साथियों से एक बात कह रहे हैं, जनता से मत डरो। जनता 15 दिन में सब भूल जाती है। इसीलिए वो चुप है कि 15 20 दिन में लोग भूल जाएंगे।

सिर्फ  दो बार कार्यालय गए थे केजरीवाल

मिश्रा ने लिखा, दिल्ली के लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि केजरीवाल पिछले साल केवल दो बार अपने कार्यालय गए थे। केजरीवाल में हिम्मत है कि वह दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेंस रिपोर्ट दिखाएं।


Visitors: 294193
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.