20th May 2017 169

विद्युत पोल से टकराई रोडवेज बस: चार की मौत, 15 यात्री घायल


ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा, हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग

बांदा से हमीरपुर जा रही थी बस

योगी ने किया दु:ख व्यक्त

बांदा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बांदा पहुंचने से पहले बस में आग लगने से एक बड़ी दुर्घटना हो गई। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर दु:ख व्यक्त किया है।

बतादें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बांदा पहुंचने से पहले बस में आग लगने से एक बड़ी दुर्घटना हो गई।  बांदा से सवारियां लेकर निकली रोडवेज की बस भाथा गांव के पास पहुंची तो बस का ब्रेक फेल हो गया जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। 

इस दौरान बिजली के हाईटेंशन तार बस के ऊपर गिर गए और बस में आग लग गई। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। आग से जल कर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में 25 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस में सवार कई यात्रियों ने खिड़की तोड़कर अपनी जान बचाई। 

सीएम योगी के पहुंचने से पहले हुई घटना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बांदा पहुंचने से पहले ही यह हादसा हुआ है। सीएम योगी आज बांदा में रहेंगे और चित्रकूट मंडल के चार जिलों की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा सीएम स्थानीय लोगों से भी मुलाकात करेंगे। सीएम दोपहर तीन बजे तक बांदा में रहेंगे।

मौके पर नहीं पहुंचा प्रशासन

घटना के बाद काफी देर तक बस जलती रही लेकिन प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा और न ही मौके पर फायर ब्रिगेड भेजा गया। बस जलकर पूरी तरह से राख हो गई। बताया जाता है कि अधिकारी मुख्यमंत्री योगी के स्वागत की तैयारी में थे इसलिए मौके पर नहीं गए। इससे लोगों में आक्रोश है। 


Visitors: 291487
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.