27th April 2017 377

आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला 3 जवान शहीद


दो आतंकी ढेर 

सेना का सर्च आपरेशन जारी

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों ने एक सैन्य शिविर पर हमला बोल दिया, जिसमें एक कैप्टन समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए और पांच सैनिक घायल हो गए। सेना की जबावी कार्रवाई में जैश ए मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी मारे गए।

रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि आतंकियों ने गुरुवार को सुबह चार बजे कुपवाड़ा के चौकीबल स्थित पंजगांव में सैन्य शिविर पर हमला बोल दिया। प्रवक्ता ने कहा कि हमले में एक अधिकारी समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए। सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। शहीद अधिकारी की पहचान कैप्टन आयुष के तौर पर हुई है लेकिन दो सैनिकों के नाम तत्काल पता नहीं चल पाए हैं। अधिकारियों ने कहा कि हमले में पांच अन्य सैनिक भी घायल हुए हैं। घायल सैनिकों को इलाज के लिए वायु मार्ग से सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि यह पता लगाने के लिए खोज अभियान चलाया जा रहा है कि अंधेरे का फायदा उठाकर कोई अन्य आतंकी शिविर में तो नहीं घुस गया। शिविर में मौजूद सैन्यकर्मी इस इलाके में सड़क खोलने के काम से जुड़े हैं। आतंकियों की संख्या कितनी है, इसपर संशय बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर सेना ने कुपवाड़ा में आतंकी हमले वाली जगह को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है।



Visitors: 340041
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.