12th July 2018 277

अब गोदरेज चाहिए तो एक्सक्लूसिव ब्रांच एमईपीएल आइए


गोदरेज ने मंजीत इलेक्ट्रानिक्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ किया गठजोड़

पूर्व सांसद और विधायक ने किया एक्सक्लूसिव ब्रांच आउटलेट का उद्घाटन

भारतीय कंपनी गोदरेज की सभी रेंज अब एक छत के नीचे

रुद्रपुर। देश विदेश में क्वॉलिटी के बूते अपना परचम लहराने वाली गोदरेज कंपनी ने अब अपना दायरा बढ़ाने और भरोसे की नींव को मजबूत करने के लिए मंजीत इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ भागीदारी की है। मंजीत के साथ मिलकर गोदरेज ने राज्य का अपना चौथा एक्सक्लूसिव ब्रांच आउटलेट (ईबीओ) लॉच किया है। एमईपीएल कांप्लेक्स डी 1 व डी 2 सिविल लाइंस में 800 स्क्वॉयर फीट में फैले इस ईबीओ में अब ग्राहकों के लिए गोदरेज की पूरी की पूरी रेंज सजाई गई है। इस खास मौके पर आज एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का उद्घाटन करने पूर्व सांसद बलराज पासी, क्षेत्रीय विधायक राज कुमार ठुकराल पहुंचे। उन्होंने एसएसपी डॉ. सदानंद शंकर राव दाते, एएसपी देवेंद्र पींचा, गोदरेज के रीजनल बिजनेस हेड देव रतन शर्मा, एमईपीएल के निदेशक गुरमीत वाही, क्षितिज वाही व सरदार राम सिंह बेदी के साथ मिलकर दीप प्रज्ज्वलित कर किया। बलराज पासी ने बधाई देते हुए गुरमीत वाही व एमईपीएल टीम को  शुभकामनाएं दी। एसएसपी व एएसपी ने भी एमईपीएल टीम को उत्कृष्ट उत्पाद को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए बधाई दी।

गोदरेज एप्लायंसेज के भारत में अब 85 ईबीओ हो गए हैं। घरेलू उपकरणों के क्षेत्र में भारत की अग्रणी कंपनी गोदरेज एप्लायंसेज उत्तराखंड में अपनी उपस्थिति को लगातार मजबूत कर रही है। गोदरेज एप्लायंसेज के व्यापक नेटवर्क को मजबूत करते हुए टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने ग्राहकों की खास प्रॉडक्ट संबंधी आवश्यकताओं की पूर्ति कर रहे हैं। अपने ग्राहकों को खरीदारी का एक सुखद अनुभव प्रदान करने की कोशिशों के तहत ईबीओ में रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव ओवन सहित गोदरेज उपकरणों की पूरी रेंज प्रदर्शित की जाएगी।

लॉन्च के अवसर पर गोदरेज एप्लायंसेज के रीजनल बिजनेस हेड देवरतन शर्मा ने कहा, जितना संभव हो सके, हम अपने ग्राहकों के नजदीक जाने का प्रयास करते हैं। हमारा मानना है कि हमारे एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट ग्राहकों के अनुभव को और समृद्ध करेंगे। हमारे अपने एक्सक्लूसिव शोरूम के जरिए हमें यह मौका मिलता है कि हम अपने ग्राहकों के लिए एक ही जगह पर अपने सर्वोत्तम उपकरणों की पूरी रेंज प्रदर्शित कर पाएं। रुद्रपुर हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन खरीदारी का अनुभव देने की प्रतिबद्धता के साथ उन्हें प्रसन्न करने के लिए तत्पर हैं। 

मंजीत इलैक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के गुरमीत वाही ने कहा कि हम गोदरेज एप्लायंसेस के साथ पाटर्नरशिप करते हुए बहुत प्रसन्न हैं, जो एक बहुत सम्मानित और विश्वसनीय ब्रांड है। ग्राहकों को लाभान्वित करने के लिए हमारे पास विभिन्न आकर्षक प्रस्ताव होंगे। हमें यकीन है कि गोदरेज की अनूठी पेशकश लिए हमारा आउटलेट रुद्रपुर के विवेकशील ग्राहकों के लिए पहली पसंद बनेगा। इस अवसर पर वंशीधर गुंबर, सुरेंद्र मिढ्डा, राजेश अरोरा, राजेंद्र खनिजो, सतीश मिढ्डा, लेखराज जेटली, दिनेश तिवारी, विजय, पंजाबी महासभा के अध्यक्ष हरीश जल्होत्रा, पंकज कालरा, गोदरेज के एएसएम हर्ष, मार्केटिंग टीम से अनिरबान मुखर्जी व सिद्धांत कपूर, सुमित प्रकाश दिलबाग, सुखविंदर शर्मा, जसविंदर शर्मा, हनी बांगा, सलीम, प्रभात राय, अखिलेश चौहान, वीरेंद्र, जगजीवन शर्मा, रजत गुलाटी, कुलदीप बिष्ट, राकेश गौतम, राहुल व अन्य लोग उपस्थित थे।

गोदरेज ने लिखे हैं कामयाबी के नए आयाम

रुद्रपुर। गोदरेज एप्लॉयंसेज भारत में घरेलू उपकरणों की श्रेणी में सबसे अग्रणी कंपनियों में से एक है। यह ऐसी भारतीय कंपनी थी जिसने 1958 में रेफ्रीजरेटर का निर्माण किया। भारत में घरेलू उपकरणों की दुनिया में गोदरेज ने अनेक मील के पत्थर कायम किए हैं। कंपनी ने 2012 में पहला ग्रीन एसी लॉन्च किया, 2001 में पहला ग्रीन रेफ्रीजरेटर बाजार में उतारा, 2008 में 5 स्टार रेफ्रीजरेटर की रेंज लॉन्च की, 2005 में देश में पहला इनवर्टर एसी लॉन्च किया, 2012 में 6 स्टार परफॉर्मेन्स के साथ पहला रेफ्रीजरेटर बाजार में उतारा या फिर म्यूजिक रेफ्रीजरेटर, डायनेमिक अक्वा पावर कंट्रोल टैक्नोलॉजी, टिल्ट ड्रम और यू सोनिक टैक्नोलॉजी से युक्त वाशिंग मशीन या फिर स्ट्रीम माइक्रोवेव ओवन और माइक्रोवेव ओवन में पिज्जा और कबाब मेकर, कंपनी हमेशा नवाचार में अग्रणी रही है। कंपनी को अनेक प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जैसे कंज्युमर सुपरब्रांड अवार्ड, फ्रॉस्ट एंड सुलिवन की तरफ से वॉयस ऑफ  कंज्युमर अवार्ड, रीडर्स डाइजेस्ट ट्रस्टेड ब्रांड गोल्ड, बिजनैस सुपरब्रांड, ईटी बेस्ट ब्रांड्स, ईटी प्रोमिसिंग ब्रांड, कंज्युमर सुपरब्रांड, बिजनैस स्टैंडर्ड की ओर से 'मोस्ट इनोवेटिव कंपनीÓ का अवार्ड, ग्रीन बैलेंस एसी ग्लिट्ज वाशिंग मशीन और एज डिजी रेफ्रीजरेटर के लिए इंडिया डिजाइन मार्क अवार्ड, भारत सरकार के ऊर्जा मंत्रालय, बीईई की ओर से राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार, एज डिजी रेफ्रीजरेटर के लिए जापान इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन प्रमोशन की ओर से गुड डिजाइन अवार्ड तथा और भी बहुत सारे पुरस्कार और अवार्ड मिले हैं।


Visitors: 303440
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.