14th June 2018 88

लालकुआं में बिजली व पानी के लिए मचा हाहाकार


गुस्साए लोगों ने दोनों विभागों के खिलाफ किया प्रदर्शन

विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी व जलसंस्थान के अवर अभियंता को सौंपा ज्ञापन

लालकुआं। अघोषित विद्युत कटौती और पेयजल किल्लत को लेकर नगरवासियों ने विद्युत विभाग में विरोध प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। वही उत्तराखंड जल संस्थान कार्यालय में भी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अवर अभियंता को ज्ञापन सौंपा।

विद्युत उपकेंद्र में समाजसेवी जीवन कबडवाल के नेतृत्व में पहुंचे भारी संख्या में क्षेत्रवासियों ने जमकर नारेबाजी की।  इस दौरान उक्त प्रदर्शनकारी  घोषित विद्युत कटौती बंद करने की जोरदार मांग कर रहे थे।  बाद में उपखंड अधिकारी मनोज कुमार पांडे से मिले नगरवासियों ने उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि बार बार विद्युत आपूर्ति ठप होने से और लो वोल्टेज विद्युत आपूर्ति आने से क्षेत्रवासियों में गहरा असंतोष उभर रहा है। उन्होंने अभिलंब विद्युत आपूर्ति दुरुस्त करने की मांग को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा वार्ड नंबर एक के निवासियों ने मुकेश कुमार के नेतृत्व में विद्युत उपखंड कार्यालय में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अघोषित विद्युत कटौती और लो वोल्टेज की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

इधर उत्तराखंड जल संस्थान में पहुंचे नगरवासियों ने नगर में अनियमित पेयजल आपूर्ति के खिलाफ कार्यालय में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस दौरान मौके पर पहुंचे अवर अभियंता खगेंद्र जोशी से उनकी तीखी नोकझोंक हुई। बाद में अवर अभियंता ने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही नगर की पेयजल आपूर्ति पूरी तरह दुरुस्त कर दी जाएगी। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपकर शीघ्र पेयजल आपूर्ति करने की मांग की।



Visitors: 294221
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.