23rd February 2018 420

पढिय़े....किसने छलनी किया कंपनी कंमाडर का सीना


रोकने पर भैंस चोरों ने दिया जघन्य हत्याकांड को अंजाम

वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी की भैंस छोड़कर भागे हत्यारे

सीसीटीवी में कैद हुए वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाश

किच्छा। बीती रात भैंस चोरी कर ले जा रहे चार पशु तस्करों ने एक जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे डाला। भैंस चोरी कर ले जा रहे बदमाशों को रोकने पर हथियारों से लैस बदमाशों ने होम गार्ड के कंपनी कमांडर का सीना गोलियों से छलनी कर दिया और मौके से फरार हो गए। गोली लगने से कंपनी कमांडर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा, लेकिन हत्यारों का पता नहीं लग सका। हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाश सीसीटीवी में कैद हो चुके हैं। जिसके आधार पर पुलिस जल्द हत्यारों को सलाखों के पीछे डालने का दावा कर रही है। 

किच्छा के दोपहरिया पुलभट्टा निवासी पूरन सिंह खैरा (50) पुत्र स्व.जसवंत सिंह खैरा होम गार्ड में अवैतनिक कंपनी कमांडर के तौर पर तैनात है। बताया जाता है कि बीती रात करीब दो बजकर पचास मिनट पर अचानक पूरन की आंख खुल गई और वह घर से निकल कर बाहर आ गए। उन्होंने देखा कि रात के अंधेरे में चार लोग दो भैंस लेकर जा रहे हैं। इस पर उन्होंने बदमाशों को टोक दिया। उनका टोकना बदमशों को अखर गया और जैसे ही पूरन बदमाशों के पास पहुंचे तो एक बदमाश ने कमर में खुसा तमंचा निकाल लिया और पूरन पर फायर कर दिया। गोली लगते ही पूरन जमीन पर गिर गए। इधर, गोली की आवाज सुनकर अंदर सो रही पूरन की पत्नी रजिंदर कौर व भाभी मंजीत कौर की आंख खुल गई। आनन फानन में दोनों बाहर दौड़ी, लेकिन तबतक बदमाश चोरी की दोनों भैंस छोड़कर मौके से फरार हो चुके थे। इधर, पूरन की लाश जमीन पर देखकर पत्नी की चीख निकल गई और मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डा.सदानंद शंकर राव दाते भारी पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। पूरन के घर के पीछे लगे सीसीटीवी में चारों बदमाश चोरी की भैंस लाते और वारदात को अंजाम देकर भागते हुए कैद हो गए। बताया जा रहा है कि चोरी की गई भैंस पटेरी और रतनपुर गांव की हैं। 


घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है। हमने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए हैं। फुटेज में चार लोग देखे गए हैं। जो पहले भैंस को ले जाते दिखाई दे रहे हैं और फिर घटना को अंजाम देकर भागते वक्त की भी फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। हम जल्द ही चारों की गिरफ्तार कर लेंगे। 

डा.सदानंद शंकर राव दाते, एसएसपी


भतीजे की शादी में गया था बाकी परिवार

पूरन के घर में पत्नी के अलावा बेटा गुरप्रीत और बेटी सिमरन कौर है। बताया जाता है कि बीती 28 जनवरी को पूरन के बड़े भाई के बेटे की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए बाकी का परिवार पूरनपुर (पीलीभीत) स्थित उनके घर गया था। बड़े भाई का बेटा कनाडा में रहता है। जिसकी 26 फरवरी की कनाडा की प्लाइट थी। परिवार को भी 26 फरवरी के बाद ही लौट कर आना था, लेकिन घटना की सूचना मिलते ही बाकी का परिवार रात ही वापस आ गया। 


Visitors: 294237
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.