7th December 2016 130

जानिए रंगों का खेल कैसे बदलेगी आपकी किस्मत


धार्मिक कार्यो में लाल पीले वस्त्र ही धारण किये जाते हैं। आइये आपको बताते है कि कैसे ये लाल पीले रंग आपकी किस्मत बदल सकते हैं। 

वास्तु के अनुसार हर रंग का अपना अलग महत्व होता है। जिसका प्रयोग करने पर हमारे जीवन पर उसका प्रभाव पड़ता है। इसी प्रकार लाल और पीले रंग को अति शुभ माना जाता है इसलिये धार्मिक कार्यो में लाल पीले वस्त्र ही धारण किये जाते हैं। आइये आपको बताते है कि कैसे ये लाल पीले रंग आपकी किस्मत बदल सकते हैं।

नौकरी पाने के लिए

अगर आप भी अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं तो जब भी आप नौकरी के लिए जाएं तो लाल रंग की शर्ट पहनकर नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाएं आप चाहें तो लाल रंग का रूमाल भी अपने पास रख सकते हो।


शत्रुओं से मुक्ति के लिए

अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके शत्रु अधिक हो गए हैं। या लोग आपसे जलन भावना रखते हैं या आपको बेवजह का भय लगता हो तो अपने घर की दक्षिण दिशा में लगे हुए जल के स्थान को हटा दें।


धन लाभ के लिए

आप जिस जगह पर अपना बटुआ या पर्स रखते हैं। उस जगह को पीले या लाल रंग से रंग दें। आपको धन संबंधी परेशानियां दूर हो जाएंगी।


घर में आर्थिक तंगी दूर करने के लिए

घर की आर्थिक तंगी या पैसा अधिक खर्च हो रहा हो या फिर घर में अशांति का माहौल हो तो घर के मंदिर में लाल रंग का प्रयोग ज्यादा से ज्यादा करें। इस वास्तु उपाय से आपकी धन संबंधी दिक्कतें दूर हो जाएगीं। और घर में खुशहाली आने लगेगी। तो इन उपायों को आजमाकर देखिये और अपने जीवन के मार्ग में आने वाली बाधाओं को दूर कर दीजिये।



Visitors: 292089
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.