27th August 2017 279

बाबा ‘लव चार्जर’ का हिट फिल्मी कारोबार, ऐसे कमाते थे करोड़ों


रेप केस में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को फिल्में बनाने का भी शौक है. उन्होंने अकुल 5 फिल्में बनाई है. इन फिल्मों की कमाई को लेकर हमेशा अलग अलग आंकड़े जारी किए गए है. एक्सपर्ट्स कहते हैं कि द मैसेंजर,  द मैसेंजर 2, एमएसजी द वारियर लायर हर्ट बनाई पहली तीन फिल्में है. इसके बाद बाबा ने हिंद का नापाक को जवाब नाम से चौथी और जट्टू इंजिनीयर नाम से पांचवी फिल्म बनाई है. राम रहीम ने ये दावा किया था कि उनकी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम रहीम ने अपनी फिल्मों की अच्छी कमाई बताने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया था.

बाबा ने फिल्मों के अलावा म्यूजिक एलबम भी बनाई

राम रहीम अपनी फिल्मों में गाने भी खुद गाता और लिखता है, इसके अलावा राम रहीम ने गाने की कई एलबम भी निकाली हैं, 2014 में हाइवे लव चार्जर नाम की एलबम काफी फेमस हुई थी. इस एलबम में गाना था आइएम द लव चार्जर, जिसे राम रहीम ने खुद गाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले 3 दिन में ही इस एलबम की 30 लाख कॉपियां बिक चुकी थी. आपको बता दें कि 2013 में वह लव रब से एलबम के साथ आए और इसे भी उनके भक्तों ने खूब पसंद किया था.

करोड़ों की कमाई का दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम रहीम ने सबसे पहले 2015 में द मैसेंजर नाम की फिल्म बनाई थी, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर आंकड़े जारी करने वाली कुछ संस्थाओं ने कहा था कि इस फिल्म ने कुल 16.65 करोड़ रुपए की कमाई की है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर का दावा था कि फिल्म ने 126 करोड़ रुपए की कमाई की है.

2015 मे ही राम रहीम ने द मैसेंजर का दूसरा वर्जन द मैसेंजर 2 फिल्म रिजीज की, बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक द मैसेंजर 2 ने कुल 12 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना था कि 453 करोड़ रुपए की कमाई हुई है. 2016 में राम रहीम की एमएसजी द वारियर लायर हर्ट नाम से तीसरी फिल्म आई. इस फिल्म को लेकर भी कई बड़े दावे हुए लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने कुल 13,24,25,000 रुपए की कमाई की है.

इस फिल्म के बाद 2017 की शुरुआत में हिंद का नापाक को जवाब नाम से चौथी और जट्टू इंजिनीयर नाम से पांचवी फिल्म रिलीज हुई है.


Visitors: 305147
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.