17th May 2018 12

युवाओं के दम पर जीतेंगे निगम चुनाव: सुरेश


रुद्रपुर। भाजपा नेता सुरेश कोली एवं पूर्व मेयर सोनी कोली ने शास्त्री नगर वार्ड 12 में कार्यकर्ताओं के साथ आगामी निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की एवं समस्त कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाने की अपील की। 

इस दौरान भाजपा नेता सुरेश कोली ने भाजपा को कर्नाटक में मिली अपार जीत की कार्यकर्ताओं को बधाई दी एवं कहा कि पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है। देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार से देश की जनता रूबरू हो चुकी है। इसलिए कांग्रेस एक के बाद एक राज्य हार रही है। 

सुरेश कोली ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के दम पर केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। 

उन्होंने कहा कि रुद्रपुर में भी निगम चुनाव में कार्यकर्ताओं के दम पर पिछली बार की तरह इस बार भी तीन गुना अधिक वोटों से भाजपा का परचम लहराएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मेयर सोनी कोली द्वारा निकाले गए टैंडर के समस्त विकास कार्यों की सभी कार्यकर्ता समीक्षा करें और मौके पर जाकर जायजा लें। निगम द्वारा वर्तमान में लगभग 15 करोड़ के कार्य गतिमान हैं। इन्ही विकास कार्यों के दम रुद्रपुर में भाजपा का परचम फिर से लहराएगा। 

इस दौरान महेन्द्री शर्मा, स्वाति शर्मा, सोमपाल गंगवार, नीलम आर्या, नीता तिवारी, माया श्रीवास्तव, सोहन लाल श्रीवास्तव, धीरज चौहान, विजेंद्र आदि मौजूद थे।


Visitors: 292133
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.