4th August 2018 30

उमर अब्दुल्ला के घर में घुसा अज्ञात शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया


तेज रफ्तार कार से मेन गेट तोड़कर लॉबी तक पहुंचा

घटना के कारणों का पता नहीं, पुंछ जिले का रहने वाला मुरफास शाह 

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के घर घुसने की कोशिश कर रहे युवक को जवानों ने मार गिराया है। बताया जाता है कि इस अज्ञात व्यक्ति ने कार के साथ घर में घुसने की नाकाम कोशिश की, जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेरकर ढेर कर दिया।

बता दें कि आज सुबह कार में सवार एक अज्ञात व्यक्ति तेज रफ्तार के साथ जम्मू के भठंडी इलाके में स्थित उमर अब्दुल्ला के घर की तरफ  आया। इससे पहले कि अब्दुल्ला के घर पर मौजूद सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते वो गेट तोड़कर अंदर जा पहुंचा। इसके बाद जवानों ने उसे चारों तरफ  से घेर लिए और वहीं पर ढेर कर दिया।

बताया जाता है कि उक्त व्यक्ति अब्दुल्ला के घर के अंदर बनी लॉबी तक पहुंच गया था। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी और कहा कि अज्ञात शख्स मेरे घर के अंदर घुसा और अपर लॉबी तक जा पहुंचा। घटना से संबंधित अन्य जानकारी का इंतजार है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने चेक प्वॉइंट्स की जांच की है और उस युवक के बारे में पता लगाया है जिसने उनके घर में घुसने की कोशिश की।

जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने बताया कि पुंछ जिले के रहने वाले मुरफास शाह नाम का शख्स जबरदस्ती फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसने का प्रयास कर रहा था। वह एसयूवी में बैठकर जबरदस्ती वीआईपी गेट से घुस आया। उसके पास कोई हथियार नहीं था। हालांकि जांच अभी जारी है। जम्मू के एसएसपी विवेक गुप्ता ने बताया  कि घुसपैठिए मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर आ गया था। वहां पर तैनात ड्यटी ऑफिसर्स से उसकी उसके लड़ाई हुई। जिसमें ड्यूटी ऑफिसर घायल भी हुआ है। उसके बाद वह आवास के अंदर घुस आया। उसके बाद उसे गोली मार दी गई।



Visitors: 291487
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.