21st May 2017 137

कपिल का नया पैंतरा, हाई सिक्युरिटी नंबर प्लेट आवंटन में हुआ 400 करोड़ का घोटाला


दिल्ली के डॉक्टरों से जताया जान का खतरा

कपिल के बड़े खुलासे के बाद बौखलाई आप

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्र का आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। 

कपिल मिश्रा ने एलान किया कि रविवार से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ  आंदोलन शुरू किया जा रहा है और इंडिया अगेंस्ट करप्शन के पुराने लोग आज मेरे साथ आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि संजय सिंह व आशुतोष को शीतल प्रसाद अपने खर्च पर विदेश क्यों ले जा रहा है। जो हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट का बड़ा कारोबारी है। मिश्रा ने कहा कि 400 करोड़ के घोटाले में शीतल प्रसाद की कंपनियां संलिप्त पाई गई थी। 49 दिन की सरकार में कमेटी बना कर इस की जांच शुरू की गई थी। दूसरी बार सरकार आयी तो जांच आगे नही बढ़ाई गई। केजरीवाल शीतल प्रसाद पर अपना जवाब दें। उन्होंने बाकायदा नाम लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हैक कर लिया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि विभव कुमार, आशीष तलवार, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक जैसे लोग पार्टी चला रहे हैं। कपिल ने कहा कि दिल्ली को केजरीवाल मुक्त करना है। उन्होंने प्रशांत भूषण व योगेंद्र यादव से माफ ी मांगी और कहा कि वह केजरीवाल के अंधभक्तहोने पर उन्हें अपशब्द कह बैठे थे। अब जो लोग केजरीवाल से प्रताडि़त हैं वे हमारे साथ आएं हैं। इससे पहले शनिवार शाम जब आप नेता संजय सिंह आप दफ्तर में ईवीएम के मुद्दे पर प्रेस वार्ता कर रहे थे, उसी दौरान विधायक कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया कि जब इंडिया में रात होती है तब रशिया में सुबह होती है। उसके बाद कपिल ने बताया कि वह रविवार सुबह 11 बजे आप नेता संजय सिंह और आशुतोष के रशिया दौरे की हकीकत की जानकारी सार्वजनिक करेंगे। मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने सबसे पहले सात मई को रविवार के दिन राजघाट पर बापू की समाधि पर नमन करने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये रिश्वत देने का आरोप लगाया था। उसके बाद पांच आप नेता संजय सिंह, आशीष खेतान, दुर्गेश पाठक, आशुतोष, सत्येंद्र जैन के अब तक हुए विदेश दौरे की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की। उधर जंतर मंतर पर आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और तिलक नगर से विधायक जरनैल सिंह को पार्टी से बाहर निकाले जाने की मांग लेकर अनशन पर बैठीं सिमरन जीत कौर बेदी ने दावा किया कि रविवार को पूर्व मंत्री कपिल मिश्र भी समर्थन देने के लिए आ रहे हैं। 


Visitors: 294146
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.