12th July 2018 115

कोश्यारी ने देखा ईएसआई हॉस्पिटल का निर्माण केंद्र सरकार के अधीन रहेगा ईएसआई हॉस्पिटल


हॉस्पिटल निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखने के दिए निर्देश

रुद्रपुर। रुद्रपुर स्टेडियम के पीछे केंद्र सरकार द्वारा गरीबों को सस्ता इलाज मुहिया कराने हेतु ईएसआई हॉस्पिटल के निर्माणाधीन  कार्य का नैनीताल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने मौके पर जाकर औचक निरीक्षण किया और ठेकेदार एवं जेई सचिन को सख्त निर्देश दिया कि हॉस्पिटल के निर्माण कार्य  में जो भी सामग्री लगाई जा रही है उस पर विशेष गुणवत्ताओं का ध्यान रखा जाए।

कोश्यारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि हॉस्पिटल में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल का निर्माण जल्द से जल्द पूरा किया जाए, ताकि गरीब लोगों को इसका लाभ जल्द से जल्द मिलना प्रारम्भ हो जाए। उन्होंने कहा कि यह हॉस्पिटल सीधे केंद्र सरकार के अधीन रहेगा, जिसे केंद्र सरकार चलाएगी। उन्होंने कहा कि इस हॉस्पिटल के निर्माण से कर्मचारी, मजदूर वर्ग के साथ साथ आम जनमानस को भी लाभ मिलेगा।

इस दौरान मौके पर मौजूद भाजपा नेता सुरेश कोली ने कहा कि यह केंद्र सरकार का सहरानीय कार्य है, जिसका लाभ सीधे तौर पर लाखों गरीब जनता को मिलेगा। उन्होंने कहा कि आए दिन बढ़ती हुई बीमारियों को देखते हुए स्वास्थ्य सुविधा को सुधारने के लिए यह अति आवश्यक था जिसे केंद्र सरकार पूरा कर रही है। यह हॉस्पिटल के निर्माण से गरीब लोग राहत महसूस करेंगे। इस दौरान मुख्य रूप से जेई  सचिन,  भाजपा नेता सुरेश कोली, रामप्रकाश गुप्ता,  राकेश सिंह, सत्यप्रकाश चौहान, ठेकेदार जयप्रकाश आदि मौजूद थे।


Visitors: 327123
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.