19th August 2017 76

आतंकियों के खिलाफ सेना की बड़ी कार्रवाई


श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में छिपे आतंकियों को जिंदा अथवा मुर्दा पकडऩे के लिए लगभग नौ गांवों की घेराबंदी करते हुए सघन तलाशी अभियान चलाया। आज तड़के शुरू हुए इस अभियान में सेना की 62आरआर, सीआरपीएफ की 14वीं वाहिनी और राज्य पुलिस विशेष अभियान दल के जवानों का एक संयुक्त कार्यदल हिस्सा ले रहा है। 

संबधित सूत्रों ने बताया कि जिन गांवों में तलाशी ली जा रही है, वह जिला शोपियां को अनंतनाग और जिला कुलगाम के साथ जोडऩे वाली सड़कों पर एक दूसरे के साथ बिल्कुल सटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि चकूरा, मात्रिबुग, जैईपोरा, प्रतापपोरा, टकीपोरा, रत्नीपोरा, रानिपोरा, दानगाम और वनगाम में सुरक्षाबल घेराबंदी कर घर घर तलाशी ले रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों की शिनाख्त कराई जा रही है। 

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि इस इलाके से गुजरने वाली मुख्य सड़कों पर आम लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित नहीं है, लेकिन वहां तैनात सुरक्षाबलों की संख्या बता रही है कि कुछ खास अभियान चल रहा है। घेराबंदी में शामिल गांवों में किसी भी बाहरी तत्व को नहीं जाने दिया जा रहा है और न इन गांवों से किसी को बाहर आने दिया जा रहा है।  संबंधित अधिकारियों ने बताया कि यह तलाशी अभियान इस क्षेत्र में गत रात आतंकियों के तीन दलों को वाहनों में घूमते देखे जाने की सूचना पर ही चलाया गया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 


Visitors: 291490
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.