10th July 2018 755

लो पकड़ा गया परमिश वर्मा का हमलावर, गिप्पी गरेवाल से भी मांग चूका है फिरौती


चंडीगढ़ सरपंच सतनाम मर्डर केस और सिंगर परमीश वर्मा को गोली मारने वाला कुख्यात मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहा उर्फ बाबा सोमवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में जख्मी हो गया। उसकी दायीं जांघ में गोली लगी है। दिलप्रीत को गिरफ्तार कर पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जालंधर क्राइम ब्रांच और चंडीगढ़ व मोहाली पुलिस के करीब 50 अफसरों ने जॉइंट ऑपरेशन के बाद कार्रवाई की। उसने पंजाबी इंडस्ट्री के सिंगर गिप्पी ग्रेवाल से फिरौती मांगी। इस वारदातों के बाद दिलप्रीत बाबा की तलाश जारी थी। 

दिलप्रीत पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में हत्या के 5 केसों समेत फिरौती, हत्या के प्रयास और लूट के करीब 33 मामलों में वांटेड है। शुरुआती जांच में यह बात भी सामने आई कि दिलप्रीत अपने हथियार और गोली सिक्का, हेरोइन और नशीले पदार्थ का नटवर्क चंडीगढ़ के सेक्टर 38 में रहने वाली गर्लफ्रेंड रुपिन्दर कौर के घर से चला रहा है।

पुलिस पर की फायरिंग

गर्लफ्रेंड की बहन हरप्रीत कौर निवासी वाहिगुरु नगर नवांशहर के घर को भी ठिकाना बना रखा था। सोमवार को पुलिस ने जाल बिछाकर सेक्टर 43 के पास घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायर किए गए, जिसमें से एक गोली दिलप्रीत की जांघ पर लगी। जालंधर पुलिस 3 दिन से इसके पीछे लगी थी। दिलप्रीत की कार से पिस्टल, एक राइफल, शक्तिवर्धक दवाएं, कारतूस व हॉकी के अलावा नकली दाढ़ी मूंछ भी मिली है। एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर के मुताबिक हरप्रीत कौर के घर पर हुई रेड में एक किलो हेरोइन, एक पिस्टल, 40 कारतूस, इम्पोर्टेड पंप एक्शन, पिस्टल,बैन दवाएं आदि मिलीं। दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है।

गौरव ने चलाई थी सिंगर पर गोली

सिंगर परमीश वर्मा पर गोली चलाने के मामले में दिलप्रीत ने मुंह खोला। कहा कि परमीश पर उसी ने हमला किया था। हमले के समय उसके साथ गैंगस्टर रिंदा और चंडीगढ़ के खुड्डालाहौरा के मकान नंबर 7 में रहने वाला गौरव पटियाल उर्फ लक्की था। गोली गौरव ने ही चलाई थी, वह हमारे गैंग में नया आया था उसने कहा था कि गोली वही चलाएगा। दिलप्रीत ने कहा कि गोली फिरौती के लिए नहीं, किसी दूसरे कारण से चलाई। इसके बाद पुलिस ने खुड्डालाहौरा से लक्की को दबोचना चाहा, लेकिन पता चला कि गौरव पहले क्रिमिनल केस में फंस चुका है और कत्ल के आरोप में वह सजा काट रहा था। पैरोल पर आकर वह फरार हो गया व इन दिनों भगौड़ा है।


Visitors: 303441
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.