17th May 2018 856

अतिक्रमण हटने से बदसूरत हुए रुद्रपुर के सौंदर्यीकरण की मांग


जिला अस्पताल में डायलेसिस मशीन, काशीपुर बाईपास का निर्माण, मेडिकल कालेज सहित एनएच 74 के अधूरे निर्माण का उठाया मुद्दा

रुद्रपुर। देहरादून पहुंच विधायक राजकुमार ठुकराल ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात कर रुद्रपुर विधानसभा की समस्याओं को उठाया एवं  समाधान हेतु निवेदन किया। वहीं हाईकोर्ट  के आदेश पर रुद्रपुर शहर में चल रहे अतिक्रमण अभियान से अव्यवस्थित हुए शहर के सौन्दर्यीकरण हेतु बड़ी धनराशि स्वीकृत करने का आग्रह किया।

विधायक ठुकराल ने मुख्यमंत्री को बताया कि रुद्रपुर शहर में अतिक्रमण अभियान के बाद शहर काफी अस्त व्यस्त हो चुका है। व्यापारियों का व्यापार प्रभावित हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि अगले माह से बारिश का समय भी आ रहा है यदि कोई उपाय नहीं निकाला गया तो आगे कई परेशानियों का सामना व्यापारियों को करना पड़ सकता है। विधायक ने शिवनगर से ट्रांजिट कैम्प के मुख्य मार्ग की जीर्ण अवस्था से भी मुख्यमंत्री श्री रावत को अवगत करवाया। 

उन्होंने कहा कि निर्माण आतिशीघ्र प्रारम्भ होगा तो व्यापक जनहित में लाभकारी होगा। इसके अलावा कूड़ा निस्तारण हेतु ट्रचिंग ग्राउन्ड, यातायात नगर, जिला अस्पताल में डायलेसिस मशीन, काशीपुर बाईपास का निर्माण, मेडिकल कालेज सहित नेशनल हाईवे 74 के अधूरे निर्माण के बावजूद भी गल्फार कम्पनी द्वारा टोल टैक्स लिए जाने आदि समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से चर्चा की। 

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अतिशीघ्र समाधान करने के प्रति आश्वस्त किया है। शीघ्र सकारात्मक परिणाम धरातल पर देखने को मिलेंगे।


Visitors: 292109
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.