16th May 2018 403

क्लास रूम में फर्नीचर देख खिल उठे बच्चों के चेहरे


टाइटन ने बच्चों को वितरित की पाठ्य सामग्री

एडीएम कांडपाल ने किया कार्यक्रम का शुभारम्भ

भविष्य में स्कूल को और बेहतर बनायेगी कंपनी : सिंघल

रुद्रपुर। टीम टाइटन वॉचेस पंतनगर के तत्वावधान में राजकीय प्राइमरी स्कूल भूरारानी में सीएसआर के अन्तर्गत कंपनी द्वारा विद्यार्थियों के लिए क्लास रूम फर्नीचर, स्कूल बिल्डिंग पेंटिंग एवं वार्षिक पाठ, सामग्री से पूर्ण स्कूल बैग का वितरित किये गये। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एडीएम जगदीश चंद्र कांडपाल ने रिबन काटकर किया।

इस मौके  पर विशेष अतिथि के तौर पर बेसिक शिक्षा अधिकारी रवि मेहता, ग्राम प्रधान राम किशन खेड़ा, उप ग्राम प्रधान कन्हिया कलरा, एसईडब्यलूएस प्रेसिडेंट/अध्यक्ष मनोज त्यागी कार्यक्रम की शोभा तथा स्कूल के विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाया। इससे पूर्व कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं विशेष अतिथियों का स्वागत कंपनी के  सीएसआर कमेटी मेंबर द्वारा फ्लॉवर बैक्वेट प्रस्तुत कर किया गया। साथ ही छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये।

फैक्ट्री मैनेजर संजय कुमार सिंघल द्वारा सीएसआर के अंतर्गत टाइटन कंपनी द्वारा किये जा रहे कार्य के बारे में अवगत कराया। साथ ही यह भी आश्वासन दिया कि कंपनी भविष्य में अपने प्रयासों  द्वारा विद्यालय  में और उत्कर्षता लाने का प्रयास करेगीं। आयोजन के मुख्य अतिथि एडीएम जगदीश चंद्र कांडपाल द्वारा राजकीय प्राथमिक विद्यालय भूरारानी के उत्थान के लिए किये गए विभिन्न प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा की। कार्यक्रम के विशेष अतिथि बेसिक शिक्षा अधिकारी रवि मेहता ने कंपनी द्वारा सीएसआर के अंतर्गत किये जा रहे कार्यों की सराहना की। साथ ही आश्वासन दिया कि विभाग द्वारा विद्यालय के उत्थान के लिए सहयोग किया जायेगा।

कार्यक्रम का संचालन ललिता जोशी यूनिट एचआर हेड टाइटन कंपनी पंतनगर द्वारा किया गया। जोशी ने बताया कि हमारी कंपनी द्वारा यह विद्यालय सीएसआर के अंतर्गत मई 2015 में गोद लिया गया तथा तब से लेकर वर्तमान समय तक कंपनी ने अनेक चरणों में इस विद्यालय के उत्थान के लिए कई कार्यों को सफलता पूर्वक किया है। कार्यक्रम को समाप्त करते हुए प्रधानाध्यापिका सरला अदलखा ने सभी गणमान्य अतिथियों, मीडिया प्रतिनिधि, स्कूल स्टाफ को उनके द्वारा किये गए सहयोग के लिए आभार प्रकट करके किया। 

इस अवसर पर भगवान सिंह, प्रवीन जोशी, विजय कुमार पाल, सचित सक्सेना, विरेन्द्र सिंह कार्की, हिमांशु गुप्ता, हिमानी नेगी, भारती बिष्ट, मनीषा, सपना, रीना, सविता आदि ने कार्यक्रम में योगदान दिया।


Visitors: 305145
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.