HomeUncategorizedभाजपा को इस चुनाव में मिलेगा कोरोना काल में की गयी सेवा...

भाजपा को इस चुनाव में मिलेगा कोरोना काल में की गयी सेवा का फलः मेयर

Spread the love

रूद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा के समर्थन में मेयर रामपाल सिंह समेत कई भाजपा नेताओं ने माॅडल कालोनी, ट्रांजिटकैम्प, आवास विकास, जगतपुरा, भूरारानी, सिंह कालोनी, मलिक कालोनी, शांति कालोनी, इन्द्रा बंगाली कालोनी में धुंधाआर चुनाव प्रचार करते हुए केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाकर वोट की अपील की।

जनसंपर्क में मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के ध्येय पर पूरी निष्ठा से काम करते हुए हर वर्ग का विकास किया। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बावजूद आज देश मजबूती से खड़ा है तो यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता का परिणाम है। कोरोना जैसी महामारी में जब पूरी दुनिया में त्रहि त्रहि मची थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत इच्छा शक्ति ओर सूझ बूझ का परिचय देते हुए देश को न सिर्फ फिर से खड़ा होने की ताकत दी बल्कि कोरोना के खिलाफ जंग के मामले में भारत की दुनिया भर में तारीफ हुई। मेयर ने कहा कोरोना जैसी महामारी के समय में पूरा भारत एकजुट होकर खड़ा रहा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सराहनीय कार्य कर इस संकट की घड़ी में प्रवासी मजदूरों, गरीबों और बच्चों आदि के बीच में जाकर उन्हें भोजन, राशन सामग्री, दवाई, मास्क आदि उपलब्ध कराए। केंद्र और प्रदेश सरकार ने मानवीय मूल्यों को ध्यान में रखते हुए प्रवासी श्रमिकों, गरीबों, महिलाओं, पिछड़ों, दलितों, किसानों आदि के लिए योजनाओं का संचालन कर पूरे देश में इतिहास रचा है। मजदूरों को एक-एक हजार रुपये और राशन किट वितरित किये गये। इस संकट की घड़ी में उनके जीवन को सरल बनाने का काम भी किया गया है।

मेयर ने कहा जब कोरोना संकट ने दस्तक दी, उस समय यहां एक भी टेस्टिंग लैब की कमी थी। आॅक्सीजन की कमी थी। अस्पतालों में पर्याप्त संसाधन नहीं थे। इस पर भाजपा सरकार ने युद्ध स्तर पर काम करते हुए व्यवस्थाओं को चुस्त दुरूस्त किया। आज हर जिले में आॅक्सीजन प्लांट हैं। अस्पतालों में पर्याप्त सुविधायें है। कोरोना से लड़ने के लिए वैक्सीनेशन में भारत ने दुनिया भर में पहला स्थान प्राप्त किया है। कोरोना से लड़ाई में न सिर्फ सरकार बल्कि पार्टी का एक एक कार्यकर्ता ने भी मानवता का धर्म निभाया और जरूरतमंदों की खुलकर सेवा की। मेयर ने कहा पार्टी कार्यकर्ता ही हमारा आधार है। पार्टी की चेतना है और पार्टी की आत्मा है। कोराना के संकट काल में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शिविर लगाकर और समय-समय पर पार्टी द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों में जनपद स्तर पर सेवा भाव प्रदर्शित किया। कार्यकर्ताओं ने न केवल चुनौतियों को स्वीकार किया बल्कि उन चुनौतियों का सामना करते हुए श्रेष्ठ परिणाम भी दिए। इसी की बदौलत आज भारतीय जनता पार्टी लोगों के दिलों में बस चुकी है। एक तरफ सरकार और कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से कोरोना काल में लोगों की सेवा में लगे रहे दूसरी तरफ विपक्ष के लोग संकट की इस घड़ी में भी पीएम मोदी की आलोचना कर उनकी छवि को धूमिल करने में लगे रहे। आज समय आ गया है कि ऐसे आलोचकों को जवाब दिया जाये। जनता कोरोना काल में की गयी सेवा का प्रतिफल इस चुनाव में पार्टी को जरूर देगी। इस दौरान भाजपा नेता विकास शर्मा, तरूण दत्ता, भारत भूषण चुघ, राकेश सिंह आदि समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!