Homeउत्तराखंडयुवक से मारपीट की वायरल वीडियो में मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी...

युवक से मारपीट की वायरल वीडियो में मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस; लोगों में रोष

Spread the love

रुद्रपुर। ऊधम सिंह नगर जिले के किच्छा में तीन लोग द्वारा एक दलित युवक को बेरहमी से मारते हुए वीडियो में वायरल हो रहे हैं । इंसानियत को तार तार करती ये घटना एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि उधम सिंह नगर जिले के किच्छा तहसील अन्तर्गत सैजाना गांव निवासी एक दलित युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें तीन लोग उक्त दलित युवक को लात घूसों और डंडे से पीटते नजर आ रहे हैं। तीन में से एक आरोपी, पीड़ित दलित युवक को डंडे से मार रहा है और दूसरा युवक अमानवीय तरीके से उसके बाल पकड़े हुए है। वीडियो में एक महिला आरोपियों से युवक की जान बख्शनेके लिए गिड़गिड़ा रही है।पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है लेकिन किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। ये घटना 15 जून को किच्छा के सैंजना गांव की बताई जा रही है। इसमें मामूली से विवाद के बाद शंकर नाम के दलित युवक को गांव के ही दो युवकों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पीट दिया इस पिटाई में शंकर को गंभीर चोटें आई इस घटना का किसी ने वीडियो बना दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।
इधर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया की घटना एक सप्ताह पूर्व की है। मामले में 17 जून को थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। लेकिन पीड़ित ने बताया की उसके साथ जाति सूचक शब्दो का प्रयोग किया गया है पीड़ित युवक दलित समाज से ताल्लुक रखता है फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!