Homeउत्तराखंडहाईकमान की अनदेखी कांग्रेस को पड़ सकती है भारी, धामी समेत कई...

हाईकमान की अनदेखी कांग्रेस को पड़ सकती है भारी, धामी समेत कई विधायक आहत, उठा सकते हैं बड़ा कदम

Spread the love

देहरादून। कांग्रेस में नाराजगी के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिये हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में 10 कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं। विधायकों का साफ तौर पर आरोप है कि हाईकमान द्वारा उनकी अनदेखी की जा रही है, जिसको लेकर कांग्रेस विधायकों की देर शाम बैठक तय मानी जा रही है।
वहीं कांग्रेस विधायक हरीश धामी का सीधा आरोप है कि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की वजह से पार्टी में गुटबाजी तेज हुई है, विधानसभा चुनाव की हार के बाद प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल से तो इस्तीफा ले लिया गया है लेकिन प्रदेश प्रभारी पर इतनी रहमदिली हाईकमान क्यों दिखा रहा है।
हरीश धामी ने साफ शब्दों में कहा है हाईकमान कांग्रेस विधायकों की अनदेखी कर रहा है, जिससे मैं काफी आहत हूं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार 2014 में मैंने अपनी विधायकी छोड़ी थी, उसी प्रकार क्षेत्र के विकास के लिए मैं पुनः विधायकी छोड़ने को तैयार हूं। वहीं कर्मशील नेता पुष्कर सिंह धामी के लिए भी मैं अपनी सीट छोड़ने को तैयार हूं।
कांग्रेस विधायकों की नारजगी के बीच हरीश धामी ने कहा कि हम विचार कर रहे हैं, सहमति के बाद अपना दल बनाकर भी सदन में काम कर सकते हैं। हमारा जो भी फैसला होगा लोकतंत्र के हित में होगा।

 


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!