Homeउत्तराखंडतीन घरों में हुई चोरी की वारदात से हड़कंप, महिलाओं को कमरे...

तीन घरों में हुई चोरी की वारदात से हड़कंप, महिलाओं को कमरे में बंद कर बदमाशों ने लूटा घर

Spread the love

देहरादून। तीन घरों में हुई चोरी की वारदात से शहर में हड़कंप मच गया है। जहां बदमाशों ने महिलाओं को कमरे में बंद कर घर लूट लिया। शहर में शुक्रवार देर को तीन घरों में लूट की घटना सामने आई है। मौके पर पहुंची पुलिस जानकारी जुटा रही है। गोरखपुर चौके के पास घर में लूट की घटना रात करीब तीन बजे हुई। तीन सशस्त्र बदमाश दरवाजे की जाली काटकर अंदर दाखिल हुए।
गोरखपुर चौक के पास एक घर लूटने घुसे बदमाशों ने यहां पहले महिलाओं को कमरे में बंद किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घर में वीना देवी, उनकी मां सीमा वर्मा और भांजा मौजूद था। रात करीब तीन बजे तीन सशस्त्र बदमाश दरवाजे की जाली कटकर अंदर दाखिल हुए। उन्होंने दोनों महिलाओं और बच्चे को कमरे में बंद किया और जेवर आदि लूट लिए।
वहीं बनियावाला में शुक्रवार देर रात एक घर में बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। गोरखपुर चौक के पास एक घर में महिलाओं को कमरे में बंद कर जेवर लूटे। गोरखपुर चौक से कुछ दूर पर ही नितिन नाम के एक युवक के घर पर भी चोरी की वारदात हुई। घटाना के बाद से शहर में हड़कंप मचा हुआ है।
नितिन ने सुबह पुलिस को बताया कि उसके घर से भी एक बॉक्स चोरी हुआ है। यह बॉक्स उसे खेत में पड़ा मिला। घटना किस समय हुई उसे नहीं पता चला। वह गहरी नींद में था।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!