Homeउत्तराखंडघर से छुट्टी के दिन घूमने निकले द्रोण कॉलेज के दो छात्रों...

घर से छुट्टी के दिन घूमने निकले द्रोण कॉलेज के दो छात्रों की कालाढूंगी नया गांव स्थित कॉर्बेट फॉल में नहाते समय डूबने से हुई मौत

Spread the love

दिनेशपुर। घर से छुट्टी के दिन घूमने निकले द्रोण कॉलेज के दो छात्रों की कालाढूंगी नया गांव स्थित कॉर्बेट फॉल में नहाते समय डूबने से मौत हो गयी। एसडीआरएफ ने एक का शव बरामद हो गया है, जबकि दूसरा छात्र लापता है। एसडीआरएफ की टीम ने लापता छात्र को ढूंढने का काफी प्रयास किया।

द्रोण कॉलेज दिनेशपुर के फार्मेसी डिप्लोमा के 31 छात्र-छात्राओं का दल रविवार को छुट्टी पर नैनीताल घूमने के लिए गया था। कॉलेज की प्रिंसिपल हरप्रीत कौर, शिक्षक धीरज कुमार जोशी, संगीता गौतम और मनीषा भौर्याल विद्यार्थियों के साथ थे। उनकी बस जब रूसी बाईपास पर पहुंची तो भारी ट्रैफिक के चलते पुलिस ने बस को वहीं खड़ा करने के लिए कहा। इस पर पूरी टीम ने नैनीताल जाने के बजाय कॉर्बेट फॉल घूमने का फैसला किया। कॉर्बेट फॉल में नहाना प्रतिबंधित है। बावजूद इसके फॉल में भारी संख्या में लोग नहा रहे थे। फॉल के तेज घुमाव में रिंकी मंडल (18) और अभिजीत अधिकारी (19) डूब गए। एसओ राजवीर नेगी ने बताया कि रिंकी मंडल का शव बरामद हो गया है जबकि अभिजीत की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम लगाई गई है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!