Homeउत्तराखंड14 अक्टूबर से गांधी पार्क में लगेगा भव्य मेला, मेला प्रबंधन ने...

14 अक्टूबर से गांधी पार्क में लगेगा भव्य मेला, मेला प्रबंधन ने किया भूमि पूजन

Spread the love

रुद्रपुर। शहर स्थित गांधी पार्क में 14 अक्टूबर से खबर पड़ताल ट्रेड फेयर दिवाली मेले का भव्य आगाज होने जा रहा है। जिसको लेकर आज गांधी पार्क में विधिवत पूजा अर्चना के साथ भूमि पूजन किया गया। इस दौरान गुरुदेव राजेन्द्र कालड़ा द्वारा आयोजक की टीम के साथ भूमि पूजन किया।
जानकारी देते हुए मेला प्रबंधन की ओर से बताया गया कि रुद्रपुर शहर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ट्रेड फेयर दिवाली मेले का आयोजन किया जा रहा है, मेले का आयोजन 14 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक किया जायेगा। जिसमें आकर्षित झूले व देशभर में प्रसिद्ध भिन्न भिन्न उत्पाद लोगों को मिल सकेंगे। साथ ही मेले में मनोरंजन के लिए स्पेशल झूले भी लगाये गए हैं, जो मेले का आकर्षण होंगे। मेले में बच्चों के मनोरंजन के लिए मिकी माउस बैलून, राजस्थानी ऊंठ की सवारी, नैनीताल पानी की बोट, ट्रेन, डांसिंग चेयर समेत कई झूले लगेंगे। साथ ही खरीददारी के लिए बनारसी सूट, बंगाल की साड़ी, खुर्जा क्राकरी, खादी के वस्त्र आदि भी मिलेंगे। मेला प्रबंधन ने शहर के लोगों से अधिक अधिक संख्या में पहुंचकर मेले का लुफ्त उठाने की अपील भी की।
भूमि पूजन के दौरान मेला आयोजक, राजेश राणा, संजीव सिंह, खबर पड़ताल के संपादक राजीव चावला, बबलू रामपुरी, गुरुदेव राजेन्द्र कालड़ा, कंचन कुमार वर्मा, के.पी. गंगवार, महेन्द्र आर्या, कमल राणा, सुभाष रस्तोगी, विशाल, रजत शर्मा, पारस सिंह आदि मौजूद रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!