Homeउत्तराखंडबाजपुर के गोल्डन बेल्स स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

बाजपुर के गोल्डन बेल्स स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Spread the love

बाजपुर। गोल्डन बेल्स स्कूल की बेरिया रोड स्थित शाखा में वार्षिक खेल कूद दिवस का शुभारंभ स्कूल की प्रबंधक निर्मल कौर ने दीप प्रज्वलित कर व फीता काट कर किया। तत्पश्चात स्कूल के बच्चों ने मार्चपास्ट, पीटी व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
निर्मल कौर ने भाषण के दौरान बच्चों को अधिक से अधिक खेलकूद में भाग लेने की सलाह दी। उन्होंने खेलकूद से होने वाले फायदों के बारे में बताया कि कैसे यह मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहने में मदद करता है। उन्होंने आगे बताया कि कैसे यह पीढ़ी के युवा वास्तविक इनडोर और आउटडोर खेल खेलने के बजाय खुद को इंटरनेट आधारित खेलों की ओर मोड़ रहे हैं। उन्होंने छात्रों से एक या अधिक खेल गतिविधियों में भाग लेने का अनुरोध किया।
इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक गुरप्रीत सिंह सोहल ने बताया कि यह खेल दिनांक 13 दिसंबर व 14 दिसंबर 2022 को संपन्न करवाए जायेंगे ।कक्षा 5 से 8 वर्ग के खेलों में 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर 800 मीटर और 1600 मीटर की रिले रेस, कब्बड़ी, खो खो, रस्सा खीच, लौंग जंप, हाई जंप व जूनियर वर्ग में सैक रेस, फ्रॉग रेस, बैलेंसिंग रेस, 50 मीटर रेस, हर्डल रेस, कैरट फीडिंग, बन्नी आदि खेल शामिल होंगे। 15 दिसंबर को पुरस्कार वितरण समारोह का होना सुनिश्चित किया गया है।
उन्होंने बताया कि भविष्य में भी स्कूल खेल कूद पर विशेष ध्यान देगा ताकि बच्चों के मानसिक विकास के साथ साथ शारीरिक विकास भी हो सके।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!