Homeउत्तराखंडप्राधिकरण ने किच्छा और काशीपुर में अवैध कालोंनियो के खिलाफ ध्वस्तीकरण की...

प्राधिकरण ने किच्छा और काशीपुर में अवैध कालोंनियो के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की

Spread the love

प्राधिकरण ने किच्छा और काशीपुर में अवैध कालोंनियो के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की

प्राधिकरण उपाध्यक्ष के निर्देश में हुई कार्यवाही

रुद्रपुर जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण, ऊधमसिंह नगर के उपाध्यक्ष, द्वारा अनाधिकृत कालोनियों जिनके विरूद्ध नियमानुसार ध्वस्तीकरण आदेश पारित है, के विरूद्ध दिये गये निर्देशों के अनुपालन में किच्छा एवं काशीपुर में विभिन्न जगहों पर राजस्व विभाग, पुलिस विभाग एवं प्राधिकरण की टीम द्वारा कार्यवाही की गई।
तहसील किच्छा में ग्राम बण्डिया डिग्री कालेज के समीप हल्द्वानी बाईपास रोड एवं ग्राम सोनेरा में 02 अनाधिकृत कालोनियों एवं तहसील काशीपुर में ग्राम खड़कपुर देवीपुरा, सत्यम पैलेस के सामने, टांडा रोड में 01 कॉलोनी एवं ग्राम कुण्डा, गुरूद्वारे के सामने, में 01 कालोनी के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही सम्पन्न की गई
साथ ही इन कालोनी अन्तर्गत निर्मित 04 दुकान व 01 भवन को सील किये जाने की भी कार्यवाही सम्पन्न की गयी। किच्छा अन्तर्गत तहसीलदार किच्छा, की उपस्थिति में राजस्व विभाग की टीम, पुलिस बल एवं प्राधिकरण के अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ कार्यवाही सम्पन्न की गई। काशीपुर में संयुक्त सचिव/उपजिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में राजस्व टीम एवं प्राधिकरण टीम द्वारा पुलिस बल की उपस्थिति में कार्यवाही सम्पन्न की गई। उपाध्यक्ष रूहेला द्वारा अनाधिकृत कालोनियों आदि के विरूद्ध भविष्य में भी कार्यवाही करने की बात कही गयी साथ ही उन्होंने कालोनाईज़रों से विधिवत मानचित्र/तलपट मानचित्र स्वीकृत किये जाने के उपरान्त ही निर्माण/विकास कार्य करने की अपील की जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण द्वारा लोगो से अनुरोध किया गया कि वो भूखण्ड को क्रय करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि उक्त कालोनी का विधिवत मानचित्र प्राधिकरण से विकासकर्ता/विक्रेता द्वारा स्वीकृत करवाया गया हो, ताकि वे भविष्य में होने वाली परेशानियों से बचे रहें। प्राधिकरण की ओर से अधिशासी अभियंता, अवर अभियंता एवं अन्य प्राधिकरण कर्मचारी आज की कार्यवाही में सम्मिलित रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!