STF को बड़ी सफलता, पॉक्सों एक्ट का दस हजार का ईनामी यूपी से गिरफ्तार

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। कुमांऊ की स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने पॉक्सो एक्ट के दस हजार के ईनामी को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है।
बता दे प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार द्वारा प्रदेशभर में ईनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिये गए है। जिस क्रम में एसटीएफ की टीम ने आज खटीमा थानाक्षेत्र के दस हजार रुपये के ईनामी करन भारती को उत्तरप्रदेश के बीसलपुर से गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि थाना खटीमा क्षेत्र में पॉक्सो एक्ट में वांटेड करन भारती पर दस हजार का ईनाम था। जो करीब दो वर्ष से छिपकर रह रहा था। जिसे आज एसटीएफ द्वारा भीमताल थाना क्षेत्र के पहाड़ी इलाके से गिरफ्तार किया। बताया कि एसटीएफ इस वर्ष करीब 13 ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी कर चुकी है, जो आगे भी जारी रहेगी।
कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में एसआई बृजभूषण गुररानी, हेड कांस्टेबल प्रकाश भगत, कांस्टेबल जगपाल सिंह, कांस्टेबल मनमोहन सिंह, कांस्टेबल रियाज अख्तर, कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह मेहरा, कांस्टेबल महेन्द्र गिरी, कांस्टेबल किशोर कुमार, कांस्टेबल सुरेन्द्र कनवाल आदि शामिल रहे।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *