जेसीज की 10वीं एवं 12वीं की बोर्ड परीक्षा का उत्कृष्ट रहा परिणाम, विद्यार्थीयों को दी बधाई

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर का बारहवीं कक्षा का परीक्षाफल सर्वाेत्तम रहा। कला वर्ग में तनुश्री जोशी ने 97.8 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान, ईशा शर्मा ने 96.2 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय तथा कोमल ने 95.6 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। वाणिज्य वर्ग में निखिल कुमार ने 96.6 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान, माधव छाबड़ा ने 95.4 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय तथा श्रेया मदान ने 95.2 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। विज्ञान वर्ग में ने आर्यमन विज ने 96.4 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान, अंशिका शर्मा ने 98 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय तथा आयुष कुमार मलिक ने 95.6 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इसी क्रम में दसवीं कक्षा का परीक्षाफल भी शत-प्रतिशत रहा, जिसमें तौफिका शाहीन ने 97.8 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान, मिश्बा नूरी ने 97.6 प्रतिशत अंक लेकर एवं ज्योतिका सिंह ने 97.6 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय स्थान तथा साक्षी रावत ने 97.4 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय प्रबन्धन समिति के महासचिव सुरजीत सिंह ग्रोवर ने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए सफल विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन, निरंतर प्रयास, अभिभावकों के सहयोग एवं विद्यार्थियों के अथक परिश्रम से ही यह उपलब्धि प्राप्त हुई है। विद्यार्थियों को भविष्य में अपना लक्ष्य प्राप्त करने एवं प्रगति के पथ पर सदैव आगे बढ़ते रहने के लिए शुभकामनाएँ दी और कहा कि जेसीज भविष्य में भी शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रहेगा।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य, एकैडमिक कोऑडिनेटर ने परीक्षा में सम्मिलित सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर समस्त शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित थे। निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर शहर के प्रतिष्ठित विद्यालय ने अपनी परम्परा को कायम रखते हुए पुनः शानदार परीक्षा परिणाम दिया।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *