सबसे व्यस्त सड़क पर मुसीबत बने गड्ढों को पाट डाला गाबा ने

खबरे शेयर करे -

सबसे व्यस्त सड़क पर मुसीबत बने गड्ढों को पाट डाला गाबा ने

तसला, फावड़ा, सीमेंट रेता लेकर जुटे गाबा तो आगे आ गए व्यापारी भी

रूद्रपुर. रुद्रपुर की सबसे व्यस्त सड़क मानी जाने वाली काशीपुर बायपास रोड पर विगत पांच दिनों से मुसीबत का सबब बन गए दो विशाल गड्ढों को विगत रात्रि समाजसेवी सुशील गाबा ने खुद अपने हाथों से पाट कर हजारों लोगों को बड़ी राहत प्रदान की।

ज्ञातव्य हो कि काशीपुर बाईपास रोड को नगर की सबसे व्यस्त यातायात वाली सड़क पर 6 प्रमुख स्कूल सहित पूरा ग्रामीण मंडल एवम कालोनिया सहित बाजार का व्यापार भी डिपेंड रहता है। विगत 5 दिनों से इस सड़क में किसी कार्य के कारण बने दो बड़े गड्ढों को कार्य के बाद पाटा नहीं गया था, फलस्वरूप दर्जनों दोपहिया वाहन, टुकटुक आदि पलटने से अनेकों लोग चोटिल हो चुके थे। यातायात पुलिस ने इस सड़क का आधा भाग पर एक अवरोधक लगा कर दुर्घटनाओं को तो रोका, लेकिन इससे 5 मिनट का रास्ता तय करने में 45 मिनट लगने लगे।

👉🏻 इन सब स्तिथियों में विगत रात्रि सुप्रसिद्ध समाजसेवी सुशील गाबा आगे आए। अपनी लक्जरी गाड़ी में सीमेंट, रेता, बजरी लादकर वो बायपास रोड पर पहुंचे और देखते ही देखते अपने हाथों से इनका मिश्रण मसाला बनाने लग गए। देखते ही देखते अनेकों व्यापारी भी वहां पहुंच गए और गाबा की सहायता करने लगे। कोई गड्ढों की सफाई करने लगा, तो कोई पानी भर ले आया। किसी के हाथ में कन्नी थी तो किसी के हाथ में फावड़ा। देखते ही देखते गड्ढे भर गए और आज सुबह से यातायात सुचारू हो गया और वहां से गुजरने वाले हजारों लोगों ने राहत की सांस ली। सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो छा गया।

श्री गाबा का सहयोग करने वालों में समाजसेवी राजन राठौर, मनोज अरोड़ा, कपिल सचदेवा, अंकित ढींगरा, सूरज हीरा, आयुष्मान गाबा, कृष्णा गाबा शामिल रहे।


खबरे शेयर करे -