कुर्सी के लिए जो मां को भी बदनाम करे उसे सबक सिखायेगी जनताः शिव

खबरे शेयर करे -

रूद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार अभियान के तहत दरिया नगर में घर घर पहुंचकर समर्थन मांगा और नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। जनसंपर्क के दौरान जगह जगह लोगों ने अरोरा को अपना समर्थन देते भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया।

नुक्कड़ सभाओं में भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को आदर्श बताकर चुनाव में अपना उल्लू सीधा करने की कोशिश करने वालों को आज यह भी साफ करना चाहिए कि आखिर मोदी उनके आदर्श हैं तो फिर पार्टी के साथ विश्वासघात क्यों कर रहे हैं? हकीकत यह है कि कुर्सी का मोह वह नहीं छोड़ पा रहे हैं इसी लिए अपनी राजनैतिक मां को भी बदनाम करने पर तुले हैं। श्री अरोरा ने कहा जहां तक टिकट की बात है टिकट फाईनल करने वालों में सबके आदर्श प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हैं। अगर प्रधानमंत्री को वास्तव में वह अपना आदर्श मानते हैं तो उन्हें मोदी के हाथों को मजबूत बनाने के लिए पार्टी की सेवा करनी चाहिए थी। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि जिस पार्टी ने 25 साल तक फर्श से अर्श तक पहुंचाया आज उसी की जड़ें खोदने का काम करने वालों को रूद्रपुर की जनता माफ नहीं करेगी और मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए आगामी 14 फरवरी को कमल के फूल के निशान का बटन दबायेगी।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा रूद्रपुर की जनता समझदार है और अच्छे बुरे का फर्क समझती है। स्वार्थ की खातिर कौन अपनी राजनैतिक मां की हत्या करने पर तुला है यह जनता जानती है। लेकिन उन्हें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि जिस भारतीय जनता पार्टी के लाखों बेटे हैं, उसका एक बेटा भ्रमित होकर चला गया तो मां को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। जिस मां ने बेटे को राजनीति की उंचाईयों तक पहुंचाया उसी मां के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले को अब जनता सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। श्री अरोरा ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ इस चुनाव में जुटा है। जीत निश्चित ही भाजपा की होगी और रूद्रपुर ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखण्ड में एक बार फिर कमल खिलेगा। श्री अरोरा ने प्रदेश में एक बार फिर भ्रष्टाचारमुक्त पारदर्शी और मजबूत सरकार के लिए 14 फरवरी को कमल के निशान का बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील की।

इस दौरान मंडी समिति अध्यक्ष के के दास ,पार्षद बबलू सागर , वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, नन्द लाल शर्मा , कन्हैया लाल गुप्ता, विष्णु गुसाईं ,पंकज गुप्ता, राजकुमार, विधान राय , पवन, संजय हालदार ,विपुल गाइन , राजू मजूमदार , सनी पासवान , कृष्णा गुप्ता आदि समेत तमाम लोग मौजूद थे।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *