Homeमनोरंजनविद्या बालन की 'जलसा' का पोस्टर रिलीज, ड्रामा और रोमांच का बेहतरीन...

विद्या बालन की ‘जलसा’ का पोस्टर रिलीज, ड्रामा और रोमांच का बेहतरीन मिश्रण है फिल्म की कहानी

Spread the love

नई दिल्ली : प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ड्रामा-थ्रिलर ‘जलसा’ के वैश्विक प्रीमियर की घोषणा कर दी है. इसे सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार नजर आएंगे. सुरेश त्रिवेणी इससे पहले ‘तुम्हारी सुलु’ के लिए विद्या बालन के साथ काम कर चुके हैं. यह प्राइम वीडियो और विद्या बालन के बीच भी तीसरा सहयोग है. ‘जलसा’ प्राइम वीडियो और अबडंशिया एंटरटेनमेंट के बीच लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव में एक अन्य एडिशन है, जिसमें शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी, राम सेतु और बेहद लोकप्रिय अमेजन ओरिजिनल सीरीज ब्रीद शामिल हैं. ‘जलसा’ का 18 मार्च को प्रीमियर होगा.

अमेजन प्राइम वीडियो कंटेंट लाइसेंसिंग के हेड मनीष मेंघानी ने कहा, ‘प्राइम वीडियो में, कहानियों का चयन करते समय एक प्रमुख सिद्धांत प्रामाणिकता और ताजगी की तलाश करना होता है. ऐसी जो पारंपरिक कहानी कहने से परे हैं, उन्हें देश भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. ड्रामा और रोमांच के बेहतरीन मिश्रण में, जलसा वास्तव में एक अलग कहानी है, जिसे शानदार कलाकारों के प्रदर्शन से बेहतर बनाया गया है.’

टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, ‘एयरलिफ्ट, शेरनी और छोरी जैसी फिल्मों के साथ अतीत में हमारा बेहद सफल सहयोग रहा है और मैं जलसा के साथ उसी जादू को फिर से दोहराने के लिए उत्सुक हूं. मैं अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इस से फिल्म को सही मायने में वैश्विक दर्शक प्राप्त होंगे, जिसके वह सही मायने में हकदार है.’ जलसा एक टॉप पत्रकार और उसके कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद आकर्षक और मनोरम कहानी है. मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन और एक उम्दा स्टोरीलाइन से लैस, जलसा रोंगटे खड़े कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

 


Spread the love
Must Read
Related News