दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर ने किया क्रिसमस पर्व पर अलग तरीके का आयोजन

खबरे शेयर करे -

रूद्रपुर हर साल की भांति इस बार भी 25 दिसंबर को आयोजित क्रिसमस के त्योहार को दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर ने एक अलग तरीके से मनाकर मिसाल पेश की है। हर साल विद्यालय में क्रिसमस पर्व का आयोजन बड़े ही धूम धाम से किया जाता है और इसमें समाज के उन लोगों को आगे लाने का प्रयास किया जाता है जो समाज की मुख्य धारा से कटे हुए हैं और किसी कारण वश निःशक्त हैं। और अपने आप को समाज के सामने प्रस्तुत नहीं कर सकते हैं।

विद्यालय के चेयरमैन सुरजीत सिंह ग्रोवर ने मूक एवम बधिर बच्चों और युवाओं के साथ मिलकर क्रिसमस मनाने की परंपरा को जारी रखते हुए इस साल भी यह पर्व इन लोगों के साथ हर्ष और उल्लास पूर्वक मनाया।

कार्यक्रम में चेयरमैन सुरजीत सिंह ग्रोवर ने इन सभी को प्रतिभाग करने का अवसर दिया और अपनी प्रतिभा को आगे लाने का मौका दिया। जिसे सभी ने बखूबी निभाया। और साथ ही रूद्रपुर और उसके आस पास के लोगों को भी इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए बुलाया गया था।

इस अवसर पर श्री ग्रोवर ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर का मुख्य उद्देश्य शिक्षा और शैक्षिक गतिविधियों के आयोजन के द्वारा छात्र और समाज के समग्र विकास का है और इस विकास में सभी को बराबर मौका दिया जाना चाहिए। विद्यालय के इस प्रयास की सभी लोगों ने सराहना की और कहा कि इस तरह के व्यक्तिव और विद्यालय हमारे लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य और अनेक लोग मौजूद रहे ।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *