रुद्रपुर नवनिर्वाचित विधायक शिव अरोरा ने ली शपथ, सुनिये क्या बोले विधायक शिव

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। नवनिर्वाचित विधायक शिव अरोरा को आज विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत ने शपथ दिलाई। शिव अरोरा ने हिंदी में शपथ ग्रहण की।
शपथ में उन्होंने कहा ‘‘मैं शिव अरोरा जो विधानसभा का सदस्य निर्वाचित हुआ हूं, ईश्वर की शपथ लेता हूं कि मैं विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा रखूंगा। मैंभारत की प्रभुता और अखण्डता अक्षुण्ण रखूंगा। तथा जिस पद को मैं ग्रहण करने वाला हूं उसके कर्तव्यों का श्रद्धा पूर्वक निर्वहन करूंगा’’।

शिव अरोरा ने शपथ ग्रहण करने के बाद एक बार फिर रूद्रपुर विधानसभा को मॉडल विधानसभा बनाने की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से वह विधानसभा पहुंचे हैं। अब उनका हर क्षण रुद्रपुर के विकास के लिये समर्पित रहेगा। श्री अरोरा ने कहा कि सभी के सहयोग से रुद्रपुर को आदर्श विधानसभा के रूप में उत्तराखंड के मानचित्र में स्थापित करने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि रूद्रपुर की समस्याओं से वह अच्छी तरह वाकिफ है। एक जनप्रतिनिधि का काम सिर्फ सड़क और नाली निर्माण कराना ही नहीं होता बल्कि बेहतर भविष्य के लिए योजनाओं को भी धरातल पर उतारना जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि रूद्रपुर शहर को आज जाम से मुक्ति दिलाना सबसे जरूरी है। इसके लिए आईएसबीटी का निर्माण शहर से बाहर कराना उसकी प्राथमिकता होगी साथ ही रूद्रपुर में पार्किंग स्थलों की स्थापना, रिंग रोड का निर्माण, सीवर लाईन का निर्माण, सुंदर चिल्ड्रन पार्क का निर्माण, साफ सुथरी सब्जी मण्डी का निर्माण भी उनकी प्राथमिकता हैं। इसके साथ साथ नजूल भूमि और ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में दानपात्र की भूमि पर मालिकाना हक के लिए वह प्राथमिकता से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि रूद्रपुर को मॉडल विधानसभा बनाना उनकी प्राथमिकता होगी।
शपथ ग्रहण करने से पूर्व शिव अरोरा ने देहरादून में भाजपा संगठन महामंत्री अजेय कुमार से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *