रुद्रपुर में आज किया सीओ ने अराजकता फैलाने वाले दहशत गार्दो का खुलसा… तीन लोग हुए गिरफ्तार

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर में आज किया सीओ ने अराजकता फैलाने वाले दहशत गार्दो का खुलसा… तीन लोग हुए गिरफ्तार

रुद्रपुर। उधम सिंह नगर में बढ़ते जा रहे लगातार अपराध को लेकर पुलिस अंकुश लगाने में जुट गयी है। रुद्रपुर सीओ निहारिका तोमर ने तलवार लहराकर और मारपीट करके दहशत फैलाने वालो का खुलसा किया। सीओ ने बताया की दोनों पक्षों के खिलाफ ही किया गया था मुकदमा दर्ज।
जानकारी के अनुसार सीमा निवासी वार्ड नंबर 24 रम्पुरा थाना रुद्रपुर द्वारा दर्ज हुए मुकदमे के अनुसार उसके लड़के आयुष का रम्पुरा निवासी विवेक से झगड़ा हो गया था जिसके बाद पप्पू तथा उसके अन्य भाईयों के द्वारा तलवारों से लैस होकर उसके घर आकर उससे मारपीट की गई उक्त संबंध में कोतवाली रुद्रपुर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।
जानकारी के अनुसार अभियुक्तगणों के तलवारें लहराने तथा पेट्रोल पंप पर मारपीट करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसको ध्यान में रखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर द्वारा समाज में दशहत फैलाकर कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश निर्गत किये गये थे जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर, सहायक पुलिस अधीक्ष/क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर के निर्देशन एंव पर्यवेक्षण में तथा प्रभारी निरीक्षक रुद्रपुर के नेतृत्व में प्रभारी चौकी रम्पुरा उ0नि0 नवीन बुधानी द्वारा मय पुलिस टीम के
आरोपी पप्पू ,
रवि उर्फ मक्खन ,
अनिल,
तीनो को ठंडी सड़क BHEL के पास से गिरफ्तार किया गया और उनकी निशादेही पर मोरचरी के पास झाड़ियों से घटना में प्रयुक्त तलवारें भी बरामद की गई। बरामदगी के आधार पर धारा 4/25 आयुध अधिनियम की वृद्धि की गई। अभियुक्तगणों को न्यायालय पेश किया जा रहा है।

 

 

 


खबरे शेयर करे -