Homeउत्तराखंडछात्र की पिटाई का वीडियो उत्तराखंड का नही : सचिव 

छात्र की पिटाई का वीडियो उत्तराखंड का नही : सचिव 

Spread the love

छात्र की पिटाई का वीडियो उत्तराखंड का नही : सचिव

 

वीडियो यूपी का , पुलिस कर चुकी है कार्यवाही

 

देहरादून पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में गुरुकुल के छात्र को शिक्षक द्वारा पीटने का वीडियो तेजी से वायरल होने के मामले में उत्तराखंड के महिला कल्याण सचिव हरि चंद्र सेमवाल ने वीडियो को भ्रामक बताया है उनका कहना हैं की ये वायरल वीडियो का हरिद्वार से कोई संपर्क नही है उन्होंने कहा वीडियो पूरी तरीके से झूठा है और ये वीडियो यूपी के सीतापुर जनपद का हैं सचिव सेमवाल ने जानकारी देते हुए बताया की

 

वीडियो कुछ माह पूर्व थाना सिंधौली जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश का है जिस संबंध में थाना सिंधौली सीतापुर में मु0अ0सं0 342/23 दर्ज कर आरोपी शिक्षक सतीश निवासी सीतापुर, यूपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

इस मामले में सिंधौली के पुलिस SHO अखिलेश से उत्तराखंड के महिला कल्याण सचिव हरि चंद्र सेमवाल की वार्ता हुई, जिसमे SHO द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त प्रकरण में FIR दर्ज करते हुए कानूनी कार्यवाही की जा चुकी है।

 

उन्होंने जनसामान्य से अपील करते हुए कहा की कि इस तरह की बाल उत्पीड़न की वीडियो/घटनाओं की पुष्टि करने के उपरांत ही सोशल मीडिया में फॉरवर्ड करें।

 

सचिव हरिचंद सेमवाल ने कहा की यदि किसी के आस पास इस तरह की कोई घटना होती है अथवा जानकारी मिलती है तो अपने जनपद के जिलाधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी व बाल कल्याण समिति को तत्काल सूचना दें। ताकि जांच उपरांत दोषियों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्यवाही की जा सके।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!