Homeउत्तराखंडशिव अरोरा ने की वोट की अपील

शिव अरोरा ने की वोट की अपील

Spread the love

रुद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने ज्यादातर लोगों तक खुद पहुंचने की कोशिश की, लेकिन समय सीमित था इसलिए यदि किसी के पास नहीं पहुंच पाया तो उसके लिए क्षमा चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि लोग उनकी मजबूरी समझेंगे और कमल के फूल को वोट देकर उन्हें विजयी बनाएंगे। वह विश्वास दिलाते हैं कि सभी की उम्मीदों पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

श्री अरोरा ने एक बयान में कहा कि वह बाल्यकाल से राष्ट्रीय स्वयंसेवक से जुड़े रहे हैं और नरेंद्र मोदी के सच्चे सिपाही हैं। सीए का प्रोफेशन छोड़कर वह समाज और पार्टी की सेवा करते रहे हैं। वह जनता के बीच के हैं। किसी का बेटा, किसी के भाई और किसी के मित्र हैं। कहा कि वह सदैव क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कुछ लोग भ्रामक प्रचार कर रहे हैं कि वे अमीर आदमी हैं और एलायंस में रहते हैं, जहां गरीब जनता घुस नहीं पाएगी, लेकिन कुप्रचार करने वाले यह नहीं बताते कि उनका भी आवास एलायंस में ही है। कितने कार्नर के उनके प्लाट पड़े हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को आज भी भरोसा है कि शिव अरोरा उनके काम करा सकते हैं। उनके दर से कोई अपमानित होकर नहीं गया, जबकि ऐसे भी जनप्रतिनिधि रुद्रपुर ने देखे हैं, जिनके दर से दुत्कार मिलती थी।

उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा और नरेंद्र मोदी को कमजोर करने के लिए भगवा धारण किए हैं उन्हें जनता बेनकाब जरूर करेगी। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि वे कल कमल के फूल वाला बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि विधायक बनकर वह जनता के हर सुख-दुख में साथ खड़ा पाएंगे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!