Homeउत्तराखंडयुवा सिख सम्मेलन को लेकर किया गया बैठक का आयोजन

युवा सिख सम्मेलन को लेकर किया गया बैठक का आयोजन

Spread the love

18 तारीख को रुद्रपुर में होने वाले युवा सिख सम्मेलन को लेकर आज एक बैठक का आयोजन सितारगंज विधानसभा के श्री गुरुद्वारा सिंह सभा बरी में किया गया बैठक के अंदर अधिक से अधिक संख्या में 18 तारीख को सुबह 10:00 बजे आयोजित युवा सिख सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आवाहन किया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट जी होंगे ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार सिख समाज के लिए कार्य कर रही है हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने अभी आनंद कारज मैरिज एक्ट को भी मान्यता दी है साथ ही हेमकुंड साहब में रोपवे लगाने का काम भी शुरू किया है और उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी लगातार सिखो से जुड़े हुए गुरुद्वारा धार्मिक कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने करतारपुर साहिब कोडीडोर को खोलने का भी काम किया साथी पासपोर्ट की बाध्यता को भी समाप्त किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष सुखदेव सिंह नाममधारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार हम सिखों को सम्मान दे रहे हैं हमारे गुरुओं के पुत्रों के बलिदान पर उन्होंने 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस के रूप में बनाने का जो निर्णय लिया है वह ऐतिहासिक है आज तक हमारे गुरुओं की शहादत को किसी भी पार्टी द्वारा सम्मान नही दिया गया।
कार्यक्रम का संचालन जरनैल सिंह ज्ञानी ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कुलवंत सिंह काला लक्खा सिंह गुरदीप सिंह चौहान जगजीत सिंह विर्क लखबीर सिंह बल अमन विर्क अंदर से इकबाल संदीप बाजवा इंद्रजीत सिंह लखविंदर विर्क आदि उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!