Homeउत्तराखंडभीमताल में नौका विहार कर रहे युवक युवती ने खाया विषाक्त पदार्थ,...

भीमताल में नौका विहार कर रहे युवक युवती ने खाया विषाक्त पदार्थ, हो गए बेहोश; बोट संचालक के उड़े होश

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, भीमताल। उत्तराखंड में भीमताल के एक बोट संचालक के होश उस वक्त उड़ गए, जब उसकी नौका पर सवार एक युवक-युवती की हालत बिगड़ने लगी। युवक के मुंह से जहां झाग निकल रहा था तो वहीं युवती बेहोश हो गई थी। आनन फानन में उन्हें किनारे पर लाया गया। स्थानीय लोगों की मदद से जब दोनों को अस्पाल पहुंचाया तो डॉक्टर ने बताया कि इन्होंने विषाक्त पदार्थ खा लिया।
जांच करने पर दोनों की पहचान विकासखंड धारी के एक गांव की मिली। प्रारंभिक जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिंताजनक बताते हुए हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि घटना मंगलवार शाम पांच बजे की है।
भीमताल में नौका विहार कर रहे एक युवक के मुंह से झाग निकलने लगा और युवती बेहोश हो गई। बोट संचालक दोनों को झील से किनारे लाए। इसके बाद पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई। युवती ने बताया कि दोनों पति-पत्नी हैं। थानाध्यक्ष के मुताबिक दोनों ने संभवतरू विषाक्त पदार्थ खाया होगा। जांच चल रही है।
आनन-फानन में उसे नीचे उतार कर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार दिया। वरिष्ठ फिजीशियन डा. एमएस दुग्ताल ने बताया कि किशोरी की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!