ABVP की मुश्किलें बड़ीं, दलगत राजनीति से निराश मयंक माटा ने दिया अध्यक्ष प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह को समर्थन

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हो रहे छात्र संघ चुनाव में राजनीति तेज हो रही है। दलगत राजनीति का शिकार हुए सचिव प्रत्याशी मयंक माटा ने पर्चा खारिज होने के बाद अध्यक्ष प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह को समर्थन दे दिया है। जिसके बाद से ABVP समर्थित अध्यक्ष प्रत्याशी गौतम पपनेजा को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

छात्र नेता मयंक माटा का आरोप है कि प्रतिद्वंद्वी द्वारा गंदी राजनीति और सत्ता के दवाब के चलते उनका पर्चा खारिज करा दिया गया। बिना जानकारी के उनपर मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बारे में उन्हें जानकारी भी नहीं थी। मुकाबला करने की बजाय अंतिम समय मे विरोध कर प्रतिद्वंदियों ने उनका पर्चा खारिज करवा दिया, जो उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि वह सदैव छात्र हित के लिए कार्य करते रहेंगे, जिसके लिए उन्होंने अध्यक्ष प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह को समर्थन दिया है। कहा कि मानवेंद्र सिंह राजनीति से हटकर छात्रों को साथ लेकर चुनावी रण में हैं और निरंतर छात्रों को साथ लेकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने अपील की है कि सत्ता के इस दवाब से छुटकारे के लिए अध्यक्ष प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के पक्ष में मतदान कर तानाशाही करने वाले ऐसे जनप्रतिनिधियों को करारा जवाब दें।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *