संगठन के प्रति अनुशासनहीनता करने वालों पर होगी कार्रवाई: गावा

खबरे शेयर करे -

रूद्रपुर। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने कहा कि जिले में पार्टी के जो भी लोग आपस में आरोप प्रत्यारोप लगाकर पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ प्रदेश हाईकमान को रिपोर्ट सौंपी जायेगी और ऐसे लोगों के खिलाफ हाईकमान सख्त कार्रवाई करेगा।
श्री गावा ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि पिछले कुछ दिनों में पार्टी के ही कुछ लोग अपनी बात को पार्टी फोरम में रखने के बजाय अखवारों या सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इससे पार्टी की छवि खराब होने के साथ साथ कार्यकर्ताओं का भी मनोबल गिर रहा है और पार्टी कमजोर हो रही है। श्री गावा ने कहा कि अनुशासनहीनता के मामलों पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा पूरी नजर रखे हुए हैं। जिले में जिन लोगों ने भी पिछले कुछ दिनों में अनर्गल और बयानबाजी की है उनकी वीडियो रिकार्डिंग भी प्रदेश हाईकमान के पास पहुंच चुकी है। श्री गावा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने जिला कमेटी को भी ऐसे लोगों पर नजर रखने और अनुशासनीनता करने वालों की रिपोर्ट देने को कहा है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह समय आपस में उलझकर पार्टी को कमजोर करने का नहीं है बल्कि आगामी निकाय और लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी को आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जुटने की जरूरत है। उन्होने कहा कि पार्टी में एक दूसरे के खिलाफ हो रही बयानबाजी से पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल भी गिर रहा है। श्री गावा ने कहा कि पार्टी में हर कार्यकर्ता का बराबर महत्व है एक छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी पार्टी की रीढ़ है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भी अपने सीनियर पदाधिकारियों या जनप्रतिनिधियों का सम्मान करें। पार्टी के किसी भी नेता या पदाधिकारी से कोई दिक्कत है तो आपस में आरोप प्रत्यारोप लगाने के बजाय पार्टी फोरम में अपनी बात रखें। श्री गावा ने कहा कि प्रदेश हाईकमान अनुशासन हीनता पर सख्त हो गया है। जो लोग भी अनुशासनहीनता करते पाये जायेंगे उनके खिलाफ सख्ती से एक्शन लिया जायेगा।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *