Homeउत्तराखंडआरोप: सिपाही ने युवक को बेहरमी से पीटा, विधायक शिव अरोरा के...

आरोप: सिपाही ने युवक को बेहरमी से पीटा, विधायक शिव अरोरा के आवास पहुंचा पीड़ित परिवार

Spread the love

रुद्रपुर। शहर में पुलिस की बर्बरता देखने को मिली है। जहां आरोप है कि एक पुलिसकर्मी ने महज 100 नम्बर पर कॉल लगाने को लेकर युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार शहर विधायक शिव अरोरा के आवास पर पहुंचा। जहां विधायक शिव अरोरा ने पीड़ित परिवार की बात को गंभीरतापूर्वक सुना और तुरंत जिले के कप्तान को फोन कर मामले की जानकारी दी। एसएसपी मंजूनाथ टी सी ने पूरे मामले में जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है
बता दें गत रात्रि बिगवाड़ा में ठेला लगाने वाले उमेश की दुकान पर कुछ लोगों में विवाद हो गया। जिसके बाद दुकानस्वामी उमेश के पुत्र शेखर ने पुलिस हेल्पलाइन 100 पर फोन लगा दिया। आरोप है कि तत्पश्चात पुलिस के सिपाही संतोष के द्वारा शेखर को बिगवाड़ा चौकी बुलाया और उसके हाथ मे हथकड़ी लगाकर उसकी जमकर पिटाई की और उसके परिवार के साथ भी बदतमीजी की। उक्त सिपाही का कहना था कि जब बिगवाड़ा चौकी पास में है तो तूने 100 नम्बर पर फोन क्यों लगाया।
पीड़ित परिवार आज विधायक शिव अरोरा के आवास पर पहुंचा, जहां विधायक शिव अरोरा ने एसएसपी मंजूनाथ टीसी को फोन पर मामले की जानकारी दी। जिसपर एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने पूरे मामले में जांच कर कार्यवही करने की बात कही।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!