Homeउत्तराखंडभाजपा नेता दीपेंद्र कोश्यारी ने लालकुआं विधानसभा में किया व्यापक जनसंपर्क, सुनी...

भाजपा नेता दीपेंद्र कोश्यारी ने लालकुआं विधानसभा में किया व्यापक जनसंपर्क, सुनी जनता की समस्याएं; समाधान का दिलाया भरोसा

Spread the love

लालकुआं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र कोश्यारी ने आज लालकुआं विधानसभा में व्यापक जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को भी सुना और समस्याओं के समाधान का भरोसा भी दिलाया।
श्री कोश्यारी ने लालकुआं विधानसभा के बरेली रोड और हल्दूचौड़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं वरिष्ठ नेताओं से मुलाक़ात की है। गोलापार ईलाइट पब्लिक स्कूल मे आयोजित देववाणी परोपकार मिशन हरिद्वार द्वारा संस्कृति निदेशालय, उत्तराखण्ड के आर्थिक सहयोग से उतराखण्ड की संस्कृति के प्रचार-प्रसार हेतु आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम व कार्यशाला में बीजेपी के वरिष्ठ नेता दीपेन्द्र कोश्यारी ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों से आए बच्चों और उनके अभिभावकों से मिलकर उनका अभिवादन भी किया।
श्री दीपेंद्र कोश्यारी ने विधानसभा लालकुआं के अंतर्गत बरेली रोड में विभिन्न क्षेत्रों में लालकुंआ बिन्दुखत्ता के रावत नगर एक में श्रमिक कर्मकार संगठन के अध्यक्ष उम्मेद राम के आवास एवं संजय नगर -3 बूथ, लालकुंआ विधानसभा के बिन्दुखत्ता मंडल संजय नगर -2 में मंडल मंत्री हेमन्त कुमार के आवास में भाजपा कार्यकता व स्थानीय लोगों से मुलाकात की। साथ ही लालकुंआ विधानसभा के बिन्दुखत्ता मंडल संजय नगर-2 में मंडल मंत्री हेमन्त कुमार के आवास में भाजपा कार्यकता व स्थानीय लोगों से मुलाकात की।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!