भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने किया अपोलो फार्मेसी का शुभारम्भ

खबरे शेयर करे -

भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने किया अपोलो फार्मेसी का शुभारम्भ

रूद्रपुर। मुख्य बाजार में नये प्रतिष्ठान अपोलो फार्मेसी का भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने विधिवत फीता काटकर शुभारम्भ किया। उन्होंने प्रतिष्ठान स्वामी अशोक छाबड़ा को नये प्रतिष्ठान के शुभारम्भ पर बधाई दी।

इस अवसर पर विकास शर्मा ने कहा कि अपोलो फार्मेसी जैसे प्रतिष्ठान की जरूरत लम्बे समय से महसूस की जा रही थी। यह प्रतिष्ठान 24 घंटे मरीजों को दवाईयां उपलब्ध कराने के लिए खोला गया है। चोबीस घंटे खुलने वालों दवाईयों का यह पहला प्रतिष्ठान है। इससे मरीजों को लाभ मिलेगा। श्री शर्मा ने कहा कि कई बार आधी रात में मरीजों को दवाईयां नहीं मिलने से दिक्कतेें होती थी, अब इस नये प्रतिष्ठान के खुलने से ऐसी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

प्रतिष्ठान स्वामी अशोक छाबड़ा ने कहा कि यह प्रतिष्ठान 365 दिन चौबीस घंटे खुला रहेगा। यहां पर मरीजों को वाजिब मूल्य पर दवाईयां उपलब्ध कराई जायेगी।

इस अवसर पर पूर्व मेयर रामपाल सिंह, अंकित छाबड़ा,डा.संजय शाही, डा. सीडी ठुकराल, सतीश हुड़िया, प्रीतम अरोरा, व्यापार मण्डल अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री मनोज छाबड़ा, कोषाध्यक्ष संदीप राव, राहुल गुप्ता, सुभाष संदीप मिश्रा रवि सिंह आदि सहित तमाम लोग मौजूद थे।


खबरे शेयर करे -