Homeउत्तराखंडविधायक शिव अरोरा ने लोक निर्माण विभाग मंत्री सतपाल महाराज से की...

विधायक शिव अरोरा ने लोक निर्माण विभाग मंत्री सतपाल महाराज से की मुलाकात काशीपुर बायपास चौड़ीकरण सौन्दर्यकरण को लेकर प्रस्ताव सौपा

Spread the love

रुद्रपुर के काशीपुर बाईपास पर लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा ने लोक निर्माण विभाग मंत्री सतपाल महाराज से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। बता दें कि इसके साथ ही उन्होंने प्रमुख सचिव आरके सुधांशु से मुलाकात कर जल्द से जल्द प्रस्ताव स्वीकृत कर काशीपुर बायपास के चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण को कराने को लेकर बातचीत भी की। इसके अलावा आपको बता दें कि दोपहर से लेकर शाम तक काशीपुर बाईपास से गुजर रहे अपने घर जाने वाले लोगों को कई घंटों तक जाम के झाम से जूझना पड़ता है। जिससे आज तक निजात नहीं मिल सकी । पूर्व में काशीपुर बाईपास सौन्दर्यकरण चौड़ीकरण को प्रस्ताव पास हो चुका था और कार्य प्रारंभ होने को ही था लेकिन पूर्व के जनप्रतिनिधि द्वारा चिट्ठी लिखकर इस प्रस्ताव को शासन को वापसी करवा दिया गया कि ऐसे कोई निर्माण की आवश्यकता नही है । लेकिन काशीपुर बाईपास पर अनेको स्कूल है हजारों की संख्या में रोजाना लोग इस रोड का उपयोग करते हैं और दोपहर बाद से ही इस मार्ग पर घण्टो जाम की स्थिति पैदा होती है जिसको देखते हुए काशीपुर बाईपास चौड़ीकरण सौन्दर्यकरण शहर की जरुरत है और जनता के हित मे है। विधायक शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से पूर्व में निरस्त किये गये प्रस्ताव पुनर्जीवित करने हेतु मंत्री सतपाल महाराज एव सम्बंधित सचिव से मुलाकात की है उम्मीद है जल्द से जल्द इसका प्रस्ताव स्वीकृति होते ही काशीपुर बाईपास का निर्माण कार्य प्रारंभ हो जायेगा।

 

निश्चित रूप से रुद्रपुर शहर वासियों की समस्या को जानते हुए शहर के मौजूदा विधायक शिव अरोड़ा के द्वारा जिस तरह से लोक निर्माण विभाग के मंत्री और प्रमुख सचिव के साथ मुलाकात कर काशीपुर बायपास के चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण को लेकर मुलाकात की गई अब इससे लगता है कि जल्दी शुरुआत होकर शहर में रहने वालों को राहत पहुंच पाएगी।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!