Homeउत्तराखंडदेंखे वीडियो: परेशान फरियादी महिला की कमिश्नर दीपक रावत ने सुनी शिकायत,...

देंखे वीडियो: परेशान फरियादी महिला की कमिश्नर दीपक रावत ने सुनी शिकायत, डीएम को दिये शीघ्र निस्तारण के आदेश; जमीन कब्जे से जुड़ा है मामला

Spread the love

रजत शर्मा, रुद्रपुर

अधिकारियों पर सख्त तो फरियादियों पर नरम दिखे आयुक्त दीपक रावत

अचानक कुमांऊ दौरे पर औचक निरीक्षण को आये कुमांऊ कमिश्नर दीपक रावत ने लापरवाह अधिकारियों व कर्मचारियों की जमकर क्लास ली। कमिश्नर श्री रावत ने तहसील के कई कमरों में दस्तावेजों को भी खंगाला और लंबित पड़े मामले को शीघ्र निस्तारण के आदेश दिये।
एक ओर जहां कुमांऊ कमिश्नर अधिकारियों व कर्मचारियों पर सख्त नजर आये तो वहीं दूसरी ओर कमिश्नर दीपक रावत का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला। श्री रावत ने कलेक्ट्रेट परिसर में आये फरियादियों की फरियाद को भी सुना और संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश भी दिये। वहीं किच्छा विधानसभा के धौरा डाम से आई एक महिला कुमांऊ कमिश्नर दीपक रावत के सामने फफक कर रो पड़ी। जिसपर कमिश्नर दीपक रावत ने उस महिला की समस्या ओ सुना और जिलाधिकारी युगल किशोर पंत को मामले के निस्तारण के निर्देश दिये।

धौरा डाम निवासी तेतरी यादव ने कुमांऊ कमिश्नर दीपक रावत को बताया कि उसकी 3.5 एकड़ भूमि है। जिसपर गिरधारी नामक परिचित ने काफी समय से कब्जा कर लिया है और भूमि पर खेती कर रहा है। श्री रावत ने उक्त महिला की पूरी बात को शालीनता से सुना और जिलाधिकारी युगल किशोर पंत को शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिये। जिससे खुश होकर महिला रोने लगी और कुमांऊ कमिश्नर दीपक रावत का आभार जताया। इस दौरान महिला श्री रावत के पैरों में गिर पड़ी। वहीं तहसील में आए कई आंगतुकों की समस्या को भी कमिशनर रावत ने सुना व निस्तारण के निर्देश दिये।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!