Homeउत्तराखंडकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीपी शर्मा के आरोपों पर किया पलटवार, बताया कांग्रेस...

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीपी शर्मा के आरोपों पर किया पलटवार, बताया कांग्रेस विरोधी

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, रुद्रपुर। शहर में चल रही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सियासत में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। गत दिवस कांग्रेस कार्यकर्ता सीपी शर्मा द्वारा प्रेस वार्ता कर पूर्व मंत्री व किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ समेत अन्य कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाए थे। जिसमें रुद्रपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस को कमजोर करने की बात सीपी शर्मा ने कही थी। जिसके बाद पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा व पूर्व महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने प्रेस वार्ता कर सीपी शर्मा को करारा जवाब दिया है। प्रेस वार्मा में कांग्रेसियों ने कहा कि महानगर कांग्रेस किराए के टट्टू पर नहीं चलेगी। सीपी शर्मा को वरिष्ठ जनों का सम्मान करना होगा, नहीं तो पार्टी कार्यकर्ता उन्हे अनुशासन सिखा देंगे।
बता दें कि पूर्व मंत्री और किच्छा से विधायक तिलक राज बेहड़ के आवास पर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर सीपी शर्मा को महानगर अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध किया था। इसको लेकर कल सीपी शर्मा की ओर से बुलाई गई पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा पूर्व पालिका अध्यक्ष तथा विधानसभा प्रत्याशी रही मीना शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए गए थे।
सीपी शर्मा ने कहा था कि यह दोनों अपनी दुकानें चला रहे थे और उन्होंने पार्टी का बंटाधार कर डाला। इन आरोपों के क्रम में ही आज रुद्रपुर के सिटी क्लब में जगदीश तनेजा और मीना शर्मा की ओर से प्रेस वार्ता बुलाकर सीपी शर्मा के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सीपी शर्मा का कोई जमीनी आधार है ही नहीं। प्रीतम सिंह के स्वागत कार्यक्रम में किराए पर बुलाए गए लोगों को पैसे बांटते हुए उनकी वीडियो और फोटो तक वायरल हो चुके हैं। मीडिया ने इसे प्रमुखता से प्रकाशित किया है, ऐसे में सीपी शर्मा को अपना स्तर समझ में आ जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सीपी शर्मा ने हमेशा पार्टी विरोधी काम किया है। पिछले निकाय चुनाव में उन्होंने अपने ही कॉलोनी में रहने वाले मौजूदा भाजपा के मेयर रामपाल सिंह को चुनाव लड़ाया और गुजरे विधानसभा चुनाव में मीना शर्मा का खुलकर विरोध किया। वह सिर्फ तस्वीरों में ही दिखे। जमीनी स्तर पर उन्होंने कोई कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा कि सीपी शर्मा जिस तरह तिलक राज बेहड़ पर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। क्योंकि तिलक राज बेहड़ ने अगर सिडकुल के लिए प्रयास नहीं किया होता तो आज रुद्रपुर में कारोबार करने आए सीपी शर्मा भी न होते।
मीना शर्मा ने कहा कि सीपी शर्मा को अगर पार्टी चलानी है तो अनुशासन के दायरे में रहकर आरोप-प्रत्यारोप बंद करने होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है, पहले पालिका अध्यक्ष बनाया और फिर विधानसभा का टिकट देकर उनका सम्मान किया, ऐसे में सीपी शर्मा का यह कहना कि मैं भाजपा में जा रही हूं, गले नहीं उतर रहा।
प्रेस वार्ता में कांग्रेस महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष मोनिका ढाली, पार्षद मोनू निषाद, सेवादल के अध्यक्ष संजीव रस्तोगी, एससी विभाग के अध्यक्ष रामप्रसाद, प्रदेश सचिव परिमल राय, पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरशद खान, पूर्व महामंत्री रंजीत सिंह राणा आदि मौजूद थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!