Homeउत्तराखंडदिल्ली कैपिटल्स अकादमी ने उत्तराखंड में दर्ज कराई अपनी मौजूदगी; मदनलाल की...

दिल्ली कैपिटल्स अकादमी ने उत्तराखंड में दर्ज कराई अपनी मौजूदगी; मदनलाल की अकादमी के साथ की साझेदारी

Spread the love

रुद्रपुर। एमेनिटी मदन लाल आवासीय क्रिकेट स्कूल/ अकादमी ने रुद्रपुर स्थित होटल रुद्रा कॉन्टिनेंटल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्श के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के माध्यम से दिल्ली कैपिटल्स ने पहली बार उत्तराखंड रीजन में अपने अकादमी कार्यक्रम का विस्तार किया और अब वह एमएलसीवाय रुद्रपुर के साथ मिलकर काम करेगा।
इस अवसर पर सबा करीम (पूर्व भारतीय विकेट कीपर और डीसी के हेड आफ टैलेंट सर्च) मदन लाल (पूर्व भारतीय टेस्ट क्रिकेटर और विश्व कप विजेता टीम के सदस्य कुणाल लाल (निदेशक एएमएलसीए) और सुभाष अरोड़ा गुरदीप अरोरा प्रीतम अरोरा दिलीप अरोरा (निर्देशक एमेनिटी स्पोर्ट्स अकादमी और एमेनिटी पब्लिक स्कूल) मौजूद थे।
इस साझेदारी के हिस्से के रूप में फरवरी में अकादमी में एक टैलेंट हंट आयोजित किया जाएगा और साथ ही साथ डीसीएएमएससीए में 10 से कम आयु वर्ग के खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग श्रेणियों में छात्रवृत्ति कार्यक्रम घोषणा की जाएगी।
इस अवसर पर सबा करीम ने कहा दिल्ली कैपिटल्स को एएमएलसीए के साथ साझेदारी करने और उत्तराखंड में हमारे अकादमी प्रोग्राम का विस्तार करने की खुशी है। एएमएलसीए के पास बेहतरीन बुनियादी ढांचा है और हम युवा प्रतिमाओं को सर्वोत्तम तरीके से नर्चर करने के लिए मदीपा और उनकी टीम के साथ मिलकर काम करने की आशा करते हैं।
पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने कहा कि साथ जुड़ने पर हम डीसी टीम का स्वागत करते हैं। यह साझेदारी डीसीएमएलसीएल में खिलाड़ियों के प्रशिक्षण के लिए नए अवसर खोलती है और हम अपनी अकादमी में बहुत सारी अच्छी प्रतिभाओं को नर्चर करने के लिए तत्पर है। इस दौरान मदन लाल ने कहा है कि दिव्यांग खिलाड़ियों की मदद के लिए हमारे द्वारा हर संभव प्रयास किया जाएगा। साथ ही उन्होंने दिव्यांग क्रिकेट टीम को 51 हजार रुपये देने की घोषणा भी की है।
एमेनिटी स्पोर्ट्स एकेडमी और एमेनिटी पब्लिक स्कूल के निदेशक सुभाष अरोड़ा ने कहा दिल्ली कैपिटल्स के साथ हमारी यह साझेदारी एक बड़ी उपलब्धि है। हम टैलेंट को बढ़ावा देने वाले स्पोर्ट्स स्कूल के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। हमारे पास कुछ बहुत अच्छे टैलेंट हैं- जिन्हें हमने वर्षों से नर्चर किया है और डीसी टीम के कोचों को उनके साथ काम करने में खुशी होगी। हम आने वाले वर्षों में उत्तराखंड कुमाऊं क्षेत्र की प्रतिभाओं को नर्चर करने और उनकी मदद करने के लिए तत्पर हैं। अकादमी के रजिस्ट्रेशन 16 जनवरी 2023 से किये जायेंगे। रजिस्ट्रेशन फार्म अमेनिटी स्कूल रिसेपशन काउण्टर पर तथा अकादगी की वेबसाईट पर उपलब्ध होंगे । अकादमी की रजिस्ट्रेशन फीस क 5000/- तथा महीने की फीस 2000/- प्रतिमाह रखी गयी है।

मदन लाल, पूर्व क्रिकेटर

समा करीम

सुभाष अरोरा


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!