Homeउत्तराखंड*जिलाधिकारी पहुंचे आंदोलन स्थल

*जिलाधिकारी पहुंचे आंदोलन स्थल

Spread the love

*जिलाधिकारी पहुंचे आंदोलन स्थल

समाधान का दिया मजबूत आश्वासन*

 

*बोले शासन व प्रशासन दोनों गंभीर*

 

बाजपुर।भूमि बचाओ आंदोलन के 64 वें दिन डीएम उदय राज सिंह प्रातः 11:15 बजे आंदोलन स्थल पर पहुंचे व आंदोलनकारीयों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में वार्ता की इस दौरान डीएम ने आंदोलनकारीयों को आश्वासन दिया बाजपुर के 20 गांव की समस्या के प्रति प्रदेश की सरकार व अधिकारी वर्ग बेहद गंभीर हैं। बहुत जल्द ही समाधान होने की उम्मीद है।उन्होंने कहा कि 20 गांव के किसानों मजदूरों व्यापारियों के साथ अन्याय पूर्ण कार्यवाही नहीं होगी। वही आंदोलनकारीयों ने डीएम से समाधान के लिए कोई समय सीमा निर्धारित करने की बात कही।वहां उपस्थित एसडीएम राकेश चंद तिवारी ने आगामी त्यौहारों को देखते हुए आंदोलन सीमित करने को कहा जिस पर आंदोलनकारीयों ने कहा जितनी जल्दी हो सके सरकार समाधान करें और हम सभी लोग खुशी से त्योहार मना सके।मौके पर भूमि बचाओ मुहिम के संयोजक जगतार सिंह बाजवा,आंदोलन के मुख्य लीडर रजनीत सिंह सोनू, बल्ली सिंह चीमा,विक्की रंधावा, कुलवीर सिंह,हरमिंदर सिंह बराड़, दलजीत सिंह रंधावा,एन डी भट्ट, कोशलेंद्र प्रताप सिंह आदि थे।

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

 

*लखीमपुर खीरी के शहीदों को दी श्रद्धांजलि*

 

*राष्ट्रपति के नाम रोष पत्र जिलाधिकारी को सौंपा*

 

बाजपुर।संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय आहवान पर बाजपुर में भी संयुक्त किसान मोर्चा ने लखीमपुर खीरी के शहीदों के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि देते हुए प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम उदयराज सिंह को सौंपा।

ज्ञापन में संयुक्त किसान मोर्चा ने लखीमपुर खीरी कांड के दोषी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को अभी तक बर्खास्त न किए जाने व निर्दोष किसानों को जेल में बंद किए जाने को लेकर रोष व्यक्त किया गया साथ ही बाजपुर के 20 गांव की 5838 एकड़ भूमि से छीने गए भूमि धरी अधिकारों को वापस न करने पर भी नराजगी जाहिर की गई। इस मौके पर जगतार सिंह बाजवा, बल्ली सिंह चीमा,विक्की रंधावा,रजनीत सिंह सोनू सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

 

*क्रमिक अनशन पर बैठे किसान योद्धा*

 

बाजपुर। 20 गांव की 5838 एकड़ भूमि धरी के अधिकार की मांग को लेकर भूमि बचाओ सत्याग्रह आंदोलन के 64 वे दिन क्रमिक अनशन पर किसान विचित्र सिंह, उदयवीर सिंह,सुरमुख सिंह, सहजदीप सिंह,अभयवीर सिंह, अंग्रेज सिंह,जसवीर सिंह,हरदेव सिंह,अनशन पर बैठे ।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!