Homeउत्तराखंडकल होगी जी.डी गोएनका पब्लिक स्कूल रूद्रपुर में जिला ऊधम सिंह नगर...

कल होगी जी.डी गोएनका पब्लिक स्कूल रूद्रपुर में जिला ऊधम सिंह नगर इंटर स्कूल जु–जित्सु प्रतियोगिता आयोजित।

Spread the love

कल होगी जी.डी गोएनका पब्लिक स्कूल रूद्रपुर में जिला ऊधम सिंह नगर इंटर स्कूल जु–जित्सु प्रतियोगिता आयोजित।

रूद्रपुर, उधम सिंह नगर। जिला जु–जित्सू एसोसिएशन ऑफ उधम सिंह नगर (रजि.) के तत्वावधान में जिला स्तरीय इंटर स्कूल जु-जित्सू (बालक/ बालिका) प्रतियोगिता 2023 का आयोजन दिनांक 15 अक्टूबर 2023 को जी.डी गोएनका पब्लिक स्कूल रूद्रपुर के प्रांगण में अयोजित की जाएगी।

जिला स्तरीय इंटर स्कूल जु-जित्सू प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को जिला जु-जित्सू कार्यालय में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। भारत भूषण चुघ की अध्यक्षता में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए चर्चा की गई। बैठक के दौरान जिला जु-जित्सू संघ के अध्यक्ष भारत भूषण, महासचिव ऋषि पाल भारती, कोषाध्यक्ष सेंसई किशोर सिंह, अमित ने प्रतियोगिता के उद्घाटन, प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को सहभागिता दिलाने, विधि व्यवस्था, चिकित्सा से संबंधित तथा अन्य विषयों पर विचार-विमर्श किया गया।
अध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य जनपद के खिलाडियों को खेलों से जोड़ने एवं बालिकाओं को सशक्त और मजबूत बनाना है ।, जिससे वह स्वयं की विभिन्न परिस्थितियों में रक्षा कर सकें। प्रतियोगिता में संपूर्ण जनपद से लगभग 200 खिलाड़ी विभिन्न आयु वर्गो सब जूनियर, कैडेट, जूनियर एवं एडल्ट्स की विभिन्न स्पर्धाओं में प्रतिभाग कर रही है । उक्त प्रतियोगिता जुजित्सु एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के महासचिव रेंशी विनय कुमार जोशी की देखरेख में संपन्न होगी।

महासचिव ऋषि पाल भारती ने बताया कि प्रतियोगिता में निष्पक्ष परिणाम के लिए एक निर्णायक मंडल का गठन किया जाएगा। साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपाध्यक्ष जॉनी हिराम तिग्गा, शोभा तिग्गा, एवं अन्य पदाधिकारी व कोच जुड़े हुए थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!