Homeउत्तराखंडपूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पीएम मोदी के मन की बात के...

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पीएम मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड को सुना, वचनों को बताया प्रेरणादायक

Spread the love

किच्छा। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने किच्छा नगर मंडल के बूथ नंबर 121 पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित जनता के साथ देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के ऐतिहासिक 100वे एपिसोड को सुना। प्रधानमंत्री जी का लोकप्रिय मन की बात कार्यक्रम रेडियो के माध्यम से देशवासियों को जोड़ने के साथ-साथ आपसी विश्वास और विकास की धारा को भी मजबूत करता है।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि 3 अक्टूबर 2014 से महीने के अंतिम रविवार को अनवरत रूप से प्रसारित हो रहे मन की बात कार्यक्रम का 100वे संस्करण ने ऐतिहासिक मिसाल कायम की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वचनों को प्रेरणादाई बताते हुए कहा कि मन की बात कार्यक्रम में आज तमाम भारतीयों के जीवन को बदलने का काम किया है, समाज के अंतिम छोर पर काम कर रहे व्यक्ति के समाज के लिए अथक प्रयासों का जिक्र इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री जी करते हैं जो समाज के लिए प्रेरणादाई है। उन तमाम लोगों का जिक्र भी प्रधानमंत्री ने मन की बात में किया है जो चुपचाप समाज सेवा में जुटे हैं।
मंडल अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना ने कहा कि किच्छा नगर मंडल द्वारा नगर क्षेत्र के सभी बूथों पर मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जहां बूथ के कार्यकर्ता बूथ के प्रभारी एवं प्रवासी अतिथि के साथ क्षेत्रीय जनता एवं पार्टी पदाधिकारियों ने हर बूथ पर प्रधानमंत्री जी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात को सुना है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का सहयोग मिला जिससे पूरी विधानसभा क्षेत्र में 100 से अधिक स्थानों पर कार्यकर्ताओं, समाजसेवियों एवं सम्मानित जनता ने एकत्र होकर प्रधानमंत्री जी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के 100वे एपिसोड को सुना।
मन की बात कार्यक्रम के बाद पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उपस्थित सम्मानित जनता की समस्याओं को सुनकर समाधान किया। गोविंद वाला ने आवास का पैसा नहीं मिलने से रुके आवास का कार्य पूर्ण कराने, नील कुमारी पत्नी सत्यपाल ने ट्राई साइकिल दिलाने, नरेश कुमार ने गांव के लोगों के लिए नदी किनारे श्मशान घाट हेतु भूमि उपलब्ध कराने, जय देव ने गर्मी को देखते हुए पेयजल की उचित प्रबंध कराने संबंधित उपस्थित सम्मानित जनता ने अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत करा समाधान कराया। बंगाली कॉलोनीवासियों ने विधायक राजेश शुक्ला द्वारा गांव के राधा कृष्ण मंदिर का जीर्णोद्धार विधायक निधि से कराने पर उनका आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से बूथ अध्यक्ष जयदेव, शक्ति केंद्र संयोजक नरेश कुमार, मन की बात संयोजक मंगली प्रसाद, व्हाट्सएप ग्रुप प्रमुख मलकीत सिंह, नगर मंडल अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना, महामंत्री मुकेश कोली, गोल्डी गोराया, वरिष्ठ समाजसेवी हरेंद्र मान, सदानंद गायन, वेद प्रकाश, किरण मंडल, अनूप, सुचित्रा समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!