व्यापारियों का रोष : जिला विकास प्राधिकरण का फूंका पुतला, मनमानी का लगाया आरोप

खबरे शेयर करे -

रुद्रपुर। जिला विकास प्राधिकरण कार्यालय में व्यापारियों और आम जनता को बेवजह परेशान करने को लेकर आज प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने विकास प्राधिकरण का पुतला जलाकर गुस्से का इजहार किया। साथ ही कहा कि विकास प्राधिकरण की मनमानी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही की जायेगी, शीघ्र ही मुख्यमंत्री के रुद्रपुर आगमन पर प्राधिकरण की करतूतों से अवगत करवाया जायेगा।
व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा और महामंत्री हरीश अरोरा के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारी काशीपुर बायपास स्थित मार्ग पर एकत्र हुए। गुस्साए व्यापारियों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए जिला विकास प्राधिकरण का पुतला फूंका। साथ ही व्यापारियों ने आरोप लगाया कि जिला विकास प्राधिकरण लोगों को परेशान करने के लिए बनाया गया है। आम जनता व व्यापारियों को वर्षो पुराने बने भवनों को नोटिस जारी करके ऑफिस के चक्कर लगाने के लिए मजबूर किया जा रहा है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगो को नक्शे स्वीकृत करवाने के लिए एडीचोटी का जोर लगाना पड़ रहा है। कार्यालय में नोटिसों के निस्तारण के लिए तारीख पर तारीख देकर मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।
व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने कहा कि वर्ष 1998 से नगर पालिका से लेकर आज तक जो भी नोटिस का निस्तारण नहीं हुआ है, उन सभी नोटिसों को जिला विकास प्राधिकरण संज्ञान में लेकर व्यापारियों व आम जनता को परेशान करने पर जूटा हुआ है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुराने भवनों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों में किसी भी तरह का मरम्मत कार्य कराए जाने पर भी विकास प्राधिकरण द्वारा नोटिस देकर कार्यालय के चक्कर काटने पर मजबूर किया जा रहा है। साथ ही प्राधिकरण द्वारा भवनों को सीज की धमकी दी जा रही है, जिससे यह साबित होता है कि जिला विकास प्राधिकरण लोगों को परेशान करने के लिए बनाया गया है। इससे पूर्व हंगामेदार सभा में गुस्साए व्यापारियों ने जिला विकास प्राधिकरण का पुतला फूंका। साथ ही यह भी ऐलान किया कि शीघ्र ही मुख्यमंत्री के रुद्रपुर आगमन पर व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री को जिला विकास प्राधिकरण की करतूतों के बारे में अवगत करवाएगा।
इस मौके पर व्यापार मंडल महामंत्री हरीश अरोरा, जिला मंत्री राजकुमार सीकरी, युवा व्यापार मंडल महामंत्री पवन गाबा पल्ली, विजय फुटेला, दीपक गुगलानी, सुनील आर्य, बाबू खान, पारस अरोरा, संजू मुटनेजा, चंदर कटारिया, मनीष गोस्वामी, पंकज सुखीजा, सागर छाबड़ा, सुनील जड़वानी, सचिन अरोरा, गौरव गांधी, सोनू चावला, सतीश राजपूत, बाबू विश्वकर्मा, अशोक सीकरी, निप्पन बर्मन सहित अनेकों व्यापारी मौजूद थे।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *