Homeउत्तराखंडरुद्रपुर से अयोध्या धाम भक्ति 475 किलोमीटर पैदल पदयात्रा करने वाले गाबा...

रुद्रपुर से अयोध्या धाम भक्ति 475 किलोमीटर पैदल पदयात्रा करने वाले गाबा का दक्ष चौक पर हुआ जोरदार स्वागत

Spread the love

रुद्रपुर से अयोध्या धाम भक्ति 475 किलोमीटर पैदल पदयात्रा करने वाले गाबा का दक्ष चौक पर हुआ जोरदार स्वागत

रुद्रपुर. रुद्रपुर से लेकर अयोध्या धाम तक पैदल 475 किलोमीटर की पदयात्रा कर रामलला के दर्शन करने पहुंचे सुशील गाबा का आज दक्ष चौक पर छात्र नेता जितेंद्र संधू के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया।

छात्र नेता जितेंद्र संधू एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार से संबंध रखने वाले रामकुमार सिंह के नेतृत्व में दक्ष चौक पर जुटे दर्जनों युवाओं ने श्री गाबा के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर जय श्री राम के नारों के बीच माल्यार्पण कर बुके भेंट कर एवं मिष्ठान वितरण कर शानदार स्वागत करते हुए इस 475 किलोमीटर पैदल पदयात्रा को क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक उपलब्धि बताया।

छात्र नेता जितेंद्र सिंह संधू ने समाजसेवी सुशील गाबा ने राम भक्ति एवं अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए जिस प्रकार भारी ठंड में रुद्रपुर से लेकर अयोध्या जी तक का 475 किलोमीटर का सफर पैदल तय करके रामलाल के दर्शन किए और क्षेत्र की तरक्की की प्रार्थना की है, उससे आज हमारा सर फक्र से ऊंचा हो गया है।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार से संबंध रखने वाले रामकुमार सिंह बाबा ने कहा कि आज पूरे क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण दोनों ही इलाकों में केवल और केवल श्री रामचंद्र जी की इस अतुलनीय भक्ति का उदाहरण पेश करने वाले सुशील गाबा की चर्चा हो रही है।

पूर्व छात्र संघ सचिव सचिन गंगवार ने कहा की कि भाई सुशील गाबा ने युवाओं के साथ-साथ पूरे समाज के लिए एक प्रेरणा स्रोत का कार्य करते हुए एक ऐसी मिसाल कायम कर दी है जिसका रुद्रपुर के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों से अंकन हो गया है। जब भी रुद्रपुर से कोई भी शख्स रामलला अयोध्या के दर्शन करने जाएगा तो वह इतनी लंबी दूरी के बीच एक न एक बार सुशील गाबा के पैदल पदयात्रा का स्मरण अवश्य करेगा।

इस दौरान जितेन्द्र संधू, राम कुमार सिंह बाबा, पूर्व छात्रसंघ सचिव सचिन गंगवार, पूर्व उपसचिव निशान सिंह संधू, मोर सिंह यादव, अंकुर बांगा, करन साहनी, पंडित देव मेनन, रिंकू चौहान, सोनू ठाकुर, शिंटू दुबे, भट्ट जी, आकाश, धीरज गोस्वामी, प्रकाश पंत, योगेश अनेजा, राहुल छाबड़ा, फतेह सिंह, बंटी संधू, रवि, राजेश सिंह सहित दर्जनों युवा मौजूद थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!